ऐसी जगह छुपाया महिला ने सामान देखकर शर्मा जायेंगे आप

चोर कितनी सफाई से चोरी करता है ये आप सोच भी नहीं सकते. उनके चोरी करने के तरीके को आप भी नहीं समझ पाएंगे कि किस तरह चोरी कर भी लेते हैं और हमे पता भी नहीं चलता. अापने कई चोरों को देखा होगा जो काफी सफाई से चोरी करते हैं आज हम ऐसे ही चोरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कहाँ-कहाँ सामान छुपाते हैं ये जानकर आप हैरान रह जायेंगे. ये कुछ महिलाएं हैं जो चोरी करने में बहुत माहिर हैं लेकिन इस बार उनकी हरकत कैमरे में कैद हो ही गई.चोर कितनी सफाई से चोरी करता है ये आप सोच भी नहीं सकते. उनके चोरी करने के तरीके को आप भी नहीं समझ पाएंगे कि किस तरह चोरी कर भी लेते हैं और हमे पता भी नहीं चलता. अापने कई चोरों को देखा होगा जो काफी सफाई से चोरी करते हैं आज हम ऐसे ही चोरों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कहाँ-कहाँ सामान छुपाते हैं ये जानकर आप हैरान रह जायेंगे. ये कुछ महिलाएं हैं जो चोरी करने में बहुत माहिर हैं लेकिन इस बार उनकी हरकत कैमरे में कैद हो ही गई.  भारत की ऐसी जगह जहां जाति, धर्म, पैसे कुछ नहीं लगता  कुछ पेशेवर चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आपकप हैरान करने के लिए काफी है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ महिलाएं हैं जो अपने काम को अंजाम दे रही हैं. मॉल में ये महिलाएं जाती हैं और कपड़ों को देखती हैं और धीरे से उन्हें अपने अंदर छुपा लेती हैं. इन्होंने साड़ी पहनी हुई है और उसी में ये कपड़ों को छुपा रखी हैं लेकिन उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई है जिसे देखकर सभी चौंक गए हैं.    इसके अलावा आप देख सकते  हैं ये महिला अपने पति या दोस्त के साथ सुनार की दूकान पर जाती है गहने का एक डब्बा अपने पर्स में रख लेती है. इतने से भी उनका काम नहीं होता तो वो एक म्यूजिक सिस्टम को भी चोरी कर लेती हैं. इसी वीडियो को काफी वायरल किया गया है जिसे हम आपको भी बताने जा रहे हैं. आप देख सकते हैं ऊपर दिए गए वीडियो में.

कुछ पेशेवर चोर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आपकप हैरान करने के लिए काफी है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ महिलाएं हैं जो अपने काम को अंजाम दे रही हैं. मॉल में ये महिलाएं जाती हैं और कपड़ों को देखती हैं और धीरे से उन्हें अपने अंदर छुपा लेती हैं. इन्होंने साड़ी पहनी हुई है और उसी में ये कपड़ों को छुपा रखी हैं लेकिन उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई है जिसे देखकर सभी चौंक गए हैं.

इसके अलावा आप देख सकते  हैं ये महिला अपने पति या दोस्त के साथ सुनार की दूकान पर जाती है गहने का एक डब्बा अपने पर्स में रख लेती है. इतने से भी उनका काम नहीं होता तो वो एक म्यूजिक सिस्टम को भी चोरी कर लेती हैं. इसी वीडियो को काफी वायरल किया गया है जिसे हम आपको भी बताने जा रहे हैं. 

You May Also Like

English News