ऐसे अनोखे टॉयलेट्स देखकर तो आपका भी बाहर आने का मन नहीं करेगा

ऐसे अनोखे टॉयलेट्स देखकर तो आपका भी बाहर आने का मन नहीं करेगा

इस मॉर्डन जमाने में तो हर दिन ऐसी अजीबोगरीब चीज़ो का अविष्कार होता है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. कई बार तो हम ऐसी-ऐसी चीज़े देख लेते हैं जिसके बाद हमारी हंसी भी नहीं रूकती है. आज हम आपको दुनियाभर में मौजूद कुछ ऐसे अजीबोगरीब टॉयलेट के बारे में बता रहे है जिसे देखकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे और बस यही कहेंगे कि आखिर लोग इतना दिमाग लाते कहा से है-ऐसे अनोखे टॉयलेट्स देखकर तो आपका भी बाहर आने का मन नहीं करेगा

इस टॉयलेट को ही आप देख लीजिये इसे ट्रम्पेट जैसे शेप में बनाया गया है. अब ये तो गाना बजाने के काम आता है और इतने अच्छे टॉयलेट में किसका सुसु करने का मन करेगा. ]इस टॉयलेट को आप देख सकते है जिसमें शोकेस के अंदर महिलाओं की मूर्ति लगी हुई है. जो भी आदमी यहां मूत्र विसर्जन करने आता है उसे इन महिलाओं के सामने ही खड़े होकर करना पड़ता है.

इस टॉयलेट को आप देख सकते है जो कि थाईलैंड में मौजूद है. कुछ लोग तो इसे देखते ही हैरान हो गए होंगे और कुछ लोगों को तो इस स्टाइल के टॉयलेट को देखकर मजा ही आ गया होगा. लड़कियों के इस सेक्सी पोज़ को देखकर तो इस वाशरूम में आने वाले हर इंसान को मजा ही आ जाएगा. 

इस टॉयलेट को ही आप देख लीजिये जिसे पूरा लकड़ी से बनाया गया है. लकड़ी के इस आरामदायक टॉयलेट में बैठकर आप यहां कॉल भी कर सकते है और खुद को रिलैक्स भी.

इस टॉयलेट का आकर इंसान के मुँह जैसा है. यानी जो भी यहां आएगा उसे इंसान के मुँह के अंदर ही अपना पेट हल्का करके जाना पड़ेगा.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com