Breaking News

ओडिशा के पिपिली विधानसभा क्षेत्र में आज से उपचुनाव के लिए मतदान हुए शुरू

पुरी: ओडिशा में पिपिली विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए गुरुवार को मतदान जारी है। उपचुनाव मूल रूप से 17 अप्रैल को होना था, लेकिन तत्कालीन कांग्रेस उम्मीदवार की मृत्यु के बाद इसे रद्द कर दिया गया था। पुरी के पुलिस अधीक्षक के वी सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होगा।

उन्होंने कहा, ”हमने उचित इंतजाम किए हैं और संवेदनशील मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त सुरक्षा तैनात की है। इस चुनाव के लिए 32 मोबाइल पार्टियां तैनात हैं।” पिछले साल 4 अक्टूबर को बीजद विधायक प्रदीप महारथी की मृत्यु के बाद पिपिली के लिए उपचुनाव जरूरी था। वोटों की गिनती 3 अक्टूबर को होगी।

पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों-भबनीपुर, समसेरगंज और जंगीपुर में भी आज उपचुनाव हो रहे हैं. सभी की निगाहें भवानीपुर उपचुनाव पर हैं, जो तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री के रूप में भाग्य का निर्धारण करेगा। चुनाव आयोग द्वारा इस महीने की शुरुआत में जारी कार्यक्रम के अनुसार, विधानसभा क्षेत्रों में मतदान की लगभग 12 घंटे की प्रक्रिया 30 सितंबर को सुबह 7 बजे शुरू हुई, जबकि इन सभी सीटों पर वोटों की गिनती 3 अक्टूबर को होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com