कंगना ने फिल्म मेकर्स के सामने रखी ऐसी शर्त, बोले- ‘मेंटल है क्या ?’

बॉलीबुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो फिल्म की कमाई का हिस्सा लेते हैं. इनमें शाहरुख, सलमान, आमिर, अक्षय कुमार जैसे दिग्गज स्टार्स शामिल हैं. यह वे स्टार्स हैं जिनकी फिल्मों को चलने के लिए बस उनका नाम ही काफी होता है. अब ऐसे में बॉलीवुड में जब कोई लीडिंग लेडी ऐसी मांग रखती है तो लोग उसे पागल कहने लगते हैं, लेकिन इन सब बातों को दरकिनार करते हुए बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने ‘मणिकर्णिका’ और ‘मेंटल है क्या’ के लिए मेकर्स से फिल्म की कमाई का हिस्सा मांगा है. कंगना के मुताबिक दोनों ही फिल्मों का कंटेंट काफी दमदार है और अगर ऐसे में वह फिल्म की कमाई में अपना हिस्सा मांगती हैं तो उसमें कुछ गलत नहीं है. ये दोनों ही फिल्में अच्छी कमाई कर सकती हैं.

पिछली तीन फिल्में हो चुकी हैं फ्लॉप
बता दें यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ऐसी मांग रखी हो. इसके पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी ‘स्काई इज पिंक’ की सह-निर्माता शोनाली बोस से फिल्म की कमाई में प्रॉफिट शेयर की मांग की थी. वहीं कंगना ने फिल्म के निर्माताओं से यह मांग तब की है जब उनकी पिछली 3 फिल्में पूरी तरह से पिट चुकी हैं. इन तीनों फिल्मों में रंगून, सिमरन और कट्टी-बट्टी शामिल हैं. बता दें कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा ही एक्टर्स और एक्ट्रेस में समानता की मांग की है.

मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान आई चोट
बता दें कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में कंगना आपको कई स्टंट करते हुए भी नजर आएंगी. हालांकि अपने काम को लेकर कंगना के डेडिकेशन के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन फिर भी बता दें कि कंगना फिल्म के लिए तलवार बाजी भी सीख रही हैं. यही नहीं तलवार बाजी सीखते-सीखते कंगना अपने आप को जख्मी भी कर चुकी हैं.

मेंटल है के कई पोस्टर हो चुके हैं रिलीज
वहीं राजकुमार राव के साथ आ रही ‘मेंटल है क्या’ के अब तक कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं और फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कंगना की ‘मणिकर्णिका’ का टीजर 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है. हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है.

You May Also Like

English News