Breaking News

करण जौहर की पार्टी में पहुंची श्वेता बच्चन हो रहीं ट्रोल, जाने क्या है वजह

करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया था। उनकी पार्टी सेलिब्रेशन के वीडियोज अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां पहुंची थीं। इनमें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और उनकी मां श्वेता भी शामिल थीं। श्वेता बच्चन के वीडियो पर उनको ट्रोल किया जा रहा है। कुछ लोगों ने उनकी जूलरी तो कुछ ने आउटफिट का मजाक उड़ाया है। श्वेता ने रेड कलर का गाउन पहना था जिस पर हेवी नेकलेस कैरी किया था। साथ ही रेड और वाइट टेनिस शूज थे।

श्वेता बच्चन हुईं ट्रोलिंग का शिकार

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से कई बड़े सिलेब्स शामिल हुए थे। लंबे वक्त बाद यह पहला मौका था जब शाहरुख, आमिर और सलमान तीनों साथ में किसी इवेंट में नजर आए। करण के सभी गेस्ट ने जमकर एंजॉय किया और मीडिया को पोज भी दिए। इन सिलेब्स के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा करण जौहर की पुरानी दोस्त हैं। वह भी उनकी पार्टी में शामिल हुई थीं। हालांकि उनका वीडियो सोशल मीडिया में आते ही लोग श्वेता को ट्रोल कर रहे हैं। 

लोगों ने उड़ाया मजाक

एक यूजर ने कमेंट किया है, राधे मां लग रही है। एक और कमेंट है, नेकलेस ऐसा लग रहा है जैसे शादी अटेंड करने आई है। एक और यूजर ने लिखा है, अपने पति की बिना यूज की हुई जूलरी बेचने आई है। एक और फॉलोअर ने लिखा है, भविष्यवक्ता लग रही है। एक और कमेंट है, अरे दीदी… करण जौहर की बर्थडे पार्टी है न कि क्रिसमस पार्टी, आप फीमेल सैंटा लग रही हो।  

हुई जोरदार पार्टी

करण जौहर की पार्टी में मलाइका से लेकर सलमान खान तक कई बड़े सितारे पहुंचे थे। रणबीर कपूर अपनी मां नीतू सिंह के साथ थे। अनन्या पांडे, एकता कपूर, कियारा आडवाणी वरुण धवन से लेकर सारा अली खान और इब्राहिम तक सितारों की लंबी लिस्ट थी। हालांकि करण जौहर की चेहेती आलिया भट्ट को सबने मिस किया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com