करोड़ों का हीरा चुराकर भागी चींटी, पुलिस कर रही तलाश

चोरी होना जैसे आम हो गई है. हम अपने देश की बात करें तो यहां पर चोर चोरी आसानी से कर लेते हैं और उसके बाद पकड़ में भी नहीं आते. पुलिस उन्हें ढूंढ़ती ही रह जाती है और वो दूसरी जगह चोरी करके भाग भी जाते हैं. ऐसी ही एक लूट की खबर सामने आई है जो बड़ी हैरानी भरी है. इस चोरी को किसी इंसान ने नहीं बल्कि एक चींटी ने किया है जिसे पुलिस भी तलाश रही है. जी हाँ, सही कह रहे हैं हम, आइये जानते हैं क्या है मामला.चोरी होना जैसे आम हो गई है. हम अपने देश की बात करें तो यहां पर चोर चोरी आसानी से कर लेते हैं और उसके बाद पकड़ में भी नहीं आते. पुलिस उन्हें ढूंढ़ती ही रह जाती है और वो दूसरी जगह चोरी करके भाग भी जाते हैं. ऐसी ही एक लूट की खबर सामने आई है जो बड़ी हैरानी भरी है. इस चोरी को किसी इंसान ने नहीं बल्कि एक चींटी ने किया है जिसे पुलिस भी तलाश रही है. जी हाँ, सही कह रहे हैं हम, आइये जानते हैं क्या है मामला.  अापने ये कभी  नहीं सुना होगा कि कोई चींटी चोरी करके चली जाए और आपके हाथ भी ना आये. ये चींटी कुछ खाने की चीज़ नहीं बल्कि एक कीमती हीरा चुरा कर सबसे अमीर बन गई है. इस चींटी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चींटी हीरा उठाकर ले जा रही है लेकिन पुलिस ने इसे पकड़ा या नहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है. इस वीडियो को न्यूयॉर्क पोस्ट ने शेयर किया है जिसके साथ लिखा है 'ये जानकारी नहीं मिली है कि चींटी को अधिकारियों ने पकड़ा या नहीं, क्या इसके मालिक को हीरा लौटाया गया?'.    इस वीडियो पर कई सारे कमेंट आ रहे हैं और यूज़र्स को ये वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है. इसके बाद देख सकते हैं कि चींटी कैसे अमीर बना गई है और वो इतना अमीर हो कर क्या करेगी ये तो वही जाने.

अापने ये कभी  नहीं सुना होगा कि कोई चींटी चोरी करके चली जाए और आपके हाथ भी ना आये. ये चींटी कुछ खाने की चीज़ नहीं बल्कि एक कीमती हीरा चुरा कर सबसे अमीर बन गई है. इस चींटी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चींटी हीरा उठाकर ले जा रही है लेकिन पुलिस ने इसे पकड़ा या नहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है. इस वीडियो को न्यूयॉर्क पोस्ट ने शेयर किया है जिसके साथ लिखा है ‘ये जानकारी नहीं मिली है कि चींटी को अधिकारियों ने पकड़ा या नहीं, क्या इसके मालिक को हीरा लौटाया गया?’.

इस वीडियो पर कई सारे कमेंट आ रहे हैं और यूज़र्स को ये वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है. इसके बाद देख सकते हैं कि चींटी कैसे अमीर बना गई है और वो इतना अमीर हो कर क्या करेगी ये तो वही जाने.

You May Also Like

English News