‘कलंक’ में फिर हुआ हादसा रोकी गई शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर्स वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त चल रहे हैं. फ़िलहाल वो दोनों ‘कलंक’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसे अभिषेक वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के दो शेड्यूल ख़त्म हो चुके हैं इसके बाद अब तीसरे शेड्यूल की बारी है लेकिन फिल्म के इसी पोरशन में फिर से एक हादसा हो गया. फिल्म जब से शुरू हुई है तभी से कुछ ना कुछ हो ही रहा है. पहले आलिया को चोट लगी, फिर वरुण को चोट लगी उसके बाद आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म के सेट पर घायल हो गए थे.बॉलीवुड एक्टर्स वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त चल रहे हैं. फ़िलहाल वो दोनों 'कलंक' की शूटिंग कर रहे हैं जिसे अभिषेक वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के दो शेड्यूल ख़त्म हो चुके हैं इसके बाद अब तीसरे शेड्यूल की बारी है लेकिन फिल्म के इसी पोरशन में फिर से एक हादसा हो गया. फिल्म जब से शुरू हुई है तभी से कुछ ना कुछ हो ही रहा है. पहले आलिया को चोट लगी, फिर वरुण को चोट लगी उसके बाद आदित्य रॉय कपूर भी इस फिल्म के सेट पर घायल हो गए थे.  बीच में ही थम गई वरुण-आलिया की 'कलंक'  अब आपको बता दें, फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है जहां काफी ज्यादा बारिश हो रही है. मुंबई के चित्रकूट मैदान में इसकी शूटिंग चल रही थी और 25 जुलाई के दिन तेज़ बारिश के चलते सेट पूरा डैमेज हो गया जिसके कारण शूटिंग रोकनी पड़ी. कहा जा रहा है 15 दिन तक कोई भी शूटिंग नहीं हो पायेगी. बताया जा रहा है फिल्म बड़े बजट की है जिसके पहले सेट में ही 15 करोड़ रूपए खर्च हो चुके हैं और अब ये हादसा हो गया.   'कलंक' पर फिर लगा ग्रहण, अब ये एक्टर हुआ घायल  फिल्म तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ बन रही है जिसमें धर्मा, नाडियाडवाला ग्रैंडसन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोडक्शन शामिल हैं. सूत्रों ने बताया कि 31 जुलाई से टीम 20 दिन की शूटिंग करने वाली थी लेकिन अब भरी बारिश के कारण ये पोस्टपोनड हो चुकी है. अब निर्माता बारिश के रुकने का इंतज़ार कर रहे हैं ताकि शूटिंग शुरू की जाये. बताया जा रहा है फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी.

अब आपको बता दें, फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है जहां काफी ज्यादा बारिश हो रही है. मुंबई के चित्रकूट मैदान में इसकी शूटिंग चल रही थी और 25 जुलाई के दिन तेज़ बारिश के चलते सेट पूरा डैमेज हो गया जिसके कारण शूटिंग रोकनी पड़ी. कहा जा रहा है 15 दिन तक कोई भी शूटिंग नहीं हो पायेगी. बताया जा रहा है फिल्म बड़े बजट की है जिसके पहले सेट में ही 15 करोड़ रूपए खर्च हो चुके हैं और अब ये हादसा हो गया. 

फिल्म तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ बन रही है जिसमें धर्मा, नाडियाडवाला ग्रैंडसन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोडक्शन शामिल हैं. सूत्रों ने बताया कि 31 जुलाई से टीम 20 दिन की शूटिंग करने वाली थी लेकिन अब भरी बारिश के कारण ये पोस्टपोनड हो चुकी है. अब निर्माता बारिश के रुकने का इंतज़ार कर रहे हैं ताकि शूटिंग शुरू की जाये. बताया जा रहा है फिल्म अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी.

You May Also Like

English News