कसौटी-2 का प्रोमो शूट, शाहरुख खान ने लिए इतने करोड़!

कसौटी जिंदगी की-2 टीवी पर ऑनएयर होने से पहले ही चर्चा में बना हुआ है. दर्शकों को प्रेरणा-अनुराग की अनोखी लव स्टोरी 25 सितंबर से रात 8 बजे देखने को मिलेगी. हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो शाहरुख खान के साथ शूट किया गया था. खबर है कि इसके लिए किंग खान ने बड़ी रकम ली है.इस प्रोमो वीडियो में शाहरुख के साथ एकता कपूर नजर आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोमो शूट के लिए शाहरुख ने 8 करोड़ रुपए लिए हैं. कहा जा रहा है कि किंग खान ने एकता के साथ 6-8 घंटे शूटिंग की थी. शाहरुख कसौटी-2 के सूत्रधार होंगे. इसके लिए उन्होंने 2-3 घंटे और शूट किया था.   फिलहाल किंग खान की फीस को लेकर सामने आई बात में कितनी सच्चाई है, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मगर इतना जरूर है कि शाहरुख के कसौटी से जुड़ने पर शो का स्तर और ज्यादा बढ़ गया है. इन दिनों शो की शूटिंग कोलकाता में जारी है.  कसौटी-2 में प्रेरणा का रोल एरिका फर्नांडिस और अनुराग बसु का रोल पार्थ समथान निभा रहे हैं. पिछली बार इस सुपरहिट शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का रोल निभाया था. नए फ्लेवर और कलेवर के साथ शुरू होने वाले शो में कोमोलिका का किरदार कौन अदा करेगा ये भी साफ हो चुका है. इस किरदार के लिए हिना खान को साइन किया गया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

इस प्रोमो वीडियो में शाहरुख के साथ एकता कपूर नजर आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोमो शूट के लिए शाहरुख ने 8 करोड़ रुपए लिए हैं. कहा जा रहा है कि किंग खान ने एकता के साथ 6-8 घंटे शूटिंग की थी. शाहरुख कसौटी-2 के सूत्रधार होंगे. इसके लिए उन्होंने 2-3 घंटे और शूट किया था.

फिलहाल किंग खान की फीस को लेकर सामने आई बात में कितनी सच्चाई है, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. मगर इतना जरूर है कि शाहरुख के कसौटी से जुड़ने पर शो का स्तर और ज्यादा बढ़ गया है. इन दिनों शो की शूटिंग कोलकाता में जारी है.

कसौटी-2 में प्रेरणा का रोल एरिका फर्नांडिस और अनुराग बसु का रोल पार्थ समथान निभा रहे हैं. पिछली बार इस सुपरहिट शो में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का रोल निभाया था. नए फ्लेवर और कलेवर के साथ शुरू होने वाले शो में कोमोलिका का किरदार कौन अदा करेगा ये भी साफ हो चुका है. इस किरदार के लिए हिना खान को साइन किया गया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

You May Also Like

English News