कांग्रेस ने नीतीश और भाजपा पर आरोप लगाते हुए कही ये बात…

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म कांड के मुख्य आरोपित ब्रजेश ठाकुर को बचा रही है। पार्टी ने इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर भी सवाल उठाया है। प्रधानमंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री की ओर इशारा करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ‘जुमला बाबू’ और ‘सुशासन बाबू’ देश को बताएं कि शेल्टर होम में जब नाबालिग बच्चियों के साथ घृणित अपराध और दुष्कर्म हो रहा था तब वे लोग क्या कर रहे थे।

सुरजेवाला ने कहा, ‘स्पष्ट है कि भाजपा और नीतीश कुमार की सरकार संयुक्त रूप से ब्रजेश ठाकुर को बचा रही है। क्या किसी ने 42 नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म और उत्पीड़न होने के मामले पर हर समय ‘बेटी बचाओ’ की बात करने वाले प्रधानमंत्री का एक शब्द भी सुना है। अब देश जानना चाहता है कि क्या मोदीजी ने ‘बेटी बचाओ’ का नारा एक धमकी के रूप में दिया था।’

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह यौन शोषण कांड मामले को लेकर आरजेडी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली के जंतर-मंतर पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का धरना और विरोध प्रदर्शन जारी है। जंतर-मंतर पर मुजफ्फरपुर कांड के विरोध में विपक्षी नेताओं ने कैंडल मार्च भी निकाला।

You May Also Like

English News