कार इंशोरेंस कम करवाने के लिए इस लड़के ने कर दी ऐसी हरकत

लाइफ इंश्योरेंस करवाना हर किसी के लिए अच्छा होता है और हर कोई इसे करवा भी लेता है. लाइफ इंश्योरेंस करवाना हर तरह से अच्छा होता है जो आपके लिए और परिवार को सहायता भी देता है. अगर दुर्घटनावश कुछ हो जाता है तो ये आपके परिवार की पैसों सम्बंधित समस्या को कम कर देता है. लाइफ इंश्योरेंस हर चीज़ का किया जाता है चाहे वो आप हो या फिर आपकी गाड़ी हो, या आपकी कोई और चीज़ हो. हर चीज़ पर आपको सहायता मिलती है. लेकिन एक अजीब केस आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.कार इंशोरेंस कम करवाने के लिए इस लड़के ने कर दी ऐसी हरकत

दरअसल, कनाडा के एक शख्स ने अपनी कार का इंश्योरेंस करवाया था ताकि कुछ हो जाये तो उसके पैसे बच जाए. इसी के लिए उसने एक अजीब तरीका अपनाया जो आपको भी हैरान कर देगा. इस शख्स का नाम डेविड है जिसने ये हैरान कर देने वाला काम किया है. जानकर आपको हैरानी होगी कि डेविड ने कार इंश्योरेंस पर 1,000 डॉलर से अधिक पैसे बचाने के लिए कानूनी रूप से खुद को एक आदमी से औरत बना लिया. इतना ही नहीं उसने अपने जन्म प्रमाण पत्र और ड्राइवर के लाइसेंस में अपना सेक्स भी बदलवा लिया है.

इस अजीब सी हरकत के बाद डेविड को हर महीने 91 डॉलर की छूट मिल गई है लेकिन ये ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया. अब भला कोई कैसे ऐसा कर सकता है कि अपने असली दस्तावेज़ पर वो खुद के लिंग को बदलवा ले वि भी सिर्फ कुछ पैसों की बचत के लिए. लेकिन कनाडा के डेविड ने ऐसा ही किया है जो सभी के लिए चौंका देने वाला मामला है.

You May Also Like

English News