केंद्रीय मंत्री तोमर के बेटे के करोड़ों का लेनदेन करते वायरल हुआ वीडियो,पढ़े पूरी खबर

मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले सियासी गलियारे में हलचल मची हुई है। केंद्रीय कृषि मंत्री और दिमनी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर इन दिनों सुर्खियों में हैं। देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर का करोड़ों रुपये के लेनदेन का एक के बाद एक तीन वीडियो कथित तौर पर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसको लेकर विपक्ष भाजपा पर लगातार निशाना साध रही है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे से जुड़े कथित वायरल वीडियो पर पैसे के लेनदेन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कटाक्ष किया है।

कमल नाथ ने तत्काल इस मामले में जांच की मांग की और सवाल किया कि क्या पार्टी देश के हितों से ज्यादा अपने हितों को प्राथमिकता देती है।

 10000 करोड़ रुपए तक पहुंचा यह लेनदेन

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर भाजपा से सवाल करते हुए पूछा, “मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से जानना चाहता हूं कि उनके लिए सबसे पहले पार्टी और परिवार का हित है या देशहित। केंद्रीय मंत्री और विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी श्री नरेंद्र सिंह तोमर के पुत्र के तीन वीडियो अब तक सामने आ चुके हैं। कथित तौर पर 100 करोड रुपए के लेनदेन से शुरू हुआ मामला अब 10000 करोड रुपए तक के लेनदेन तक पहुंच चुका है। इसमें मादक पदार्थों के व्यापार और कनाडा से सीधा संबंध दिखाया जा रहा है।”

इसकी तत्परता से होनी चाहिए जांच- कमल नाथ

 

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा कि यह मामला अब किसी व्यक्ति या पार्टी का नहीं है, बल्कि सीधे राष्ट्रीय सुरक्षा और नशे के कारोबार से जुड़ता हुआ दिख रहा है। इसकी तत्परता से जांच होनी चाहिए ताकि पता चल सके कि सच क्या है और झूठ क्या है? लेकिन दुख की बात यह है कि भाजपा का पूरा राष्ट्रीय नेतृत्व इस समय मध्य प्रदेश में है और मध्य प्रदेश में जारी हुए राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े इस मुद्दे पर कोई एक शब्द तक नहीं बोल रहा। मैं आगाह करता हूं कि जो लोग राष्ट्रहित के सामने निजी हित को आगे रख रहे हैं, उन्हें मध्य प्रदेश माफ नहीं करेगा।

तोमर 17 नवंबर को होने वाले आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com