‘केदारनाथ’ के लिए केदारनाथ पहुंचे सितारे

बॉलीवुड के कलाकार अक्सर अपनी फिल्म के लिए दुआ माँगने कहीं न कहीं मंदिरों में माथा टेकते ही हैं. जैसे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ के लिए दुआ मांगने दक्षिण के मंदिरों में घूम रही थी. उसी तरह सारा अली खान भी अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए मंदिरों के दर्शन करती घूम रही हैं. फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी हैं और हाल ही में इन दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप देख सकते है.बॉलीवुड के कलाकार अक्सर अपनी फिल्म के लिए दुआ माँगने कहीं न कहीं मंदिरों में माथा टेकते ही हैं. जैसे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्म 'धड़क' के लिए दुआ मांगने दक्षिण के मंदिरों में घूम रही थी. उसी तरह सारा अली खान भी अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' के लिए मंदिरों के दर्शन करती घूम रही हैं. फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी हैं और हाल ही में इन दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप देख सकते है.  रातभर चलता रहा संजू बाबा का बर्थडे सेलिब्रेशन, ये सितारे हुए शामिल  सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' कई विवादों में फंस चुकी है लेकिन उन सब से बच निकलने के बाद फिल्म आख़िरकार पूरी हुई और फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. फिल्म क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और पूजा फिल्म्स के बैनर तले बननी शुरू हुई थी लेकिन बाद में रॉनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर बनाने लग गए. केदारनाथ आपदा पर बनी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की गई हैं. ये फोटो वही है जब फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, 'भैरव मंदिर के दर्शन के बगैर केदारनाथ के दर्शन अधूरे है.' इसी के साथ उन्होंने बताया है कि फिल्म 30 नवम्ब्र को रिलीज़ होगी.  B'Day : जेल में भी हो गया था संजू बाबा को प्यार   इसके अलावा सारा अली रणवीर के साथ 'सिम्बा' में भी नज़र आने वाली है जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. बॉलीवुड में ये सारा की लगातार दूसरी फिल्म है जो 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ कई विवादों में फंस चुकी है लेकिन उन सब से बच निकलने के बाद फिल्म आख़िरकार पूरी हुई और फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. फिल्म क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और पूजा फिल्म्स के बैनर तले बननी शुरू हुई थी लेकिन बाद में रॉनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर बनाने लग गए. केदारनाथ आपदा पर बनी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है जिसकी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की गई हैं. ये फोटो वही है जब फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘भैरव मंदिर के दर्शन के बगैर केदारनाथ के दर्शन अधूरे है.’ इसी के साथ उन्होंने बताया है कि फिल्म 30 नवम्ब्र को रिलीज़ होगी.

इसके अलावा सारा अली रणवीर के साथ ‘सिम्बा’ में भी नज़र आने वाली है जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. बॉलीवुड में ये सारा की लगातार दूसरी फिल्म है जो 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

You May Also Like

English News