Breaking News

कोरोना इफेक्ट से बेहाल टीवी इंडस्ट्री, भारती सिंह की फीस में इतने फीसदी की हुई कटौती

कोरोना महामारी से पड़े आर्थिक दबाव में कई शो बीच में ही बंद करने पड़े. वहीं इस बीच एक्टर्स की फीस पर भी इसका असर पड़ा है. कई शोज के ब्रॉडकास्टर्स ने फीस में कटौती का फैसला किया है. वहीं कुछ एक्टर्स ने इस फैसले को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है. हालांकि सभी को इन नए नियमों के हिसाब से काम करना ही पड़ रहा है. इस फैसले का असर कॉमेडियन भारती सिंह पर भी पड़ा है. सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि शो डांस दीवाने के लिए उनकी फीस में 70 फीसदी की कटौती हुई है. तो वहीं द कपिल शर्मा शो में उनकी फीस 50 फीसदी कम कर दी गई है.

पैसे कटते हैं तो बुरा लगता ही है – भारती सिंह

इसे लेकर बात करते हुए भारती सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि कटौती के बारे में सुनकर सभी को झटका लगा है, मैं भी उनमें से एक हूं. हालांकि मैंने इसे लेकर काफी निगोशिएट करने की कोशिश की थी. लेकिन जब मैंने देखा कि हालात वाकई बदल गए हैं. इतना काम बंद हो गया है. टीवी और शोज को स्पॉन्सर नहीं मिल रहे हैं तो चैनल्स कहां से पैसा लाएं. हर कोई अपने पैरों पर फिर से खड़ा होने की कोशिश कर रहा है. एक बार फिर जब हम अच्छी रेटिंग्स हासिल करने लगेंगे, फीस भी फिर से बढ़ जाएगी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

इस मुश्किल वक्त में सबको मिलके आगे बढ़ना है

भारती का कहना है कि इस चुनौती भरे वक्त में सभी को साथ मिलकर काम करना होगा. उन्हें उम्मीद है कि उनकी जो वास्तविक फीस है वो सबकुछ ठीक होने के बाद पहले जैसी हो जाएगी. भारती ने कहा कि इतने साल हम एक चैनल पर काम करते हैं और वो हमारी बात मानते हैं. तो जब आज वो सामने से हेल्प मांग रहे हैं तो मुझे नहीं लगता कि किसी भी आर्टिस्ट ने मना किया होगा.

टेक्निशियन के पैसे नहीं कटने चाहिए

भारती ने आगे कहा कि, जब चीजें सामान्य थीं उन्होंने हमारी बात सुनी और सभी मांगें पूरी कीं. मुझे पता है कि सबके पैसे कटें हैं, हालांकि मैं चाहती हूं कि सेट पर जो टेक्निशियन हैं उनके पैसे नहीं कटने चाहिए. वापस सेट पर लौटने को लेकर एक्साइटेड भारती सिंह ने कहा कि हम करीब सात महीनों बाद लौट रहे हैं. ऐसे संकट के दौर में कॉमेडी शोज की जरूरत है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com