Breaking News

कोरोना की लड़ाई से जूझ रही है आलिया की स्थिति हुई ऐसी, फैंस के साथ शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों कोविड 19 के खिलाफ जंग लड़ रही हैं। हाल ही में आलिया का कोविड 19 का टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद से एक्ट्रेस घर पर क्वारंटाइन हैं। आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं, जिसके बाद वो अपना पूरा ध्यान रख रही हैं और सभी कोविड प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हैं।

अब क्वारंटाइन आलिया ने अपने इंस्टग्राम पर फिर से एक से पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो काफी थकी-थकी से नज़र रही हैं। आलिया ने इंस्टा पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो बहुत उदास और थकी हुई दिख रही हैं। फोटो में दिख रहा है कि आलिया अपने बेड पर लेटी हुई हैं और उन्होंने अपने टॉय को अपने पास रख रखा है। एक्ट्रेस फोटो में कैमरे की तरफ देख रही हैं। फोटो शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘one day at a time यानी दिन में एक बार’। आलिया के इस फोटो पर ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर, एक्ट्रेस नेहा धूपिया और रणबीर की पहन रिद्धिमा कपूर ने भी कमेंट किया है।

हाल ही में आलिया की मां सोनी राज़दान ने बेटी की सेहत के बारे में जानकारी दी थी। राज़दान ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया था, ‘मैं उसके टच में हूं, लेकिन उससे बहुत ज्यादा कॉल नहीं करती। अगर मैं लगातार कॉल करती रहूंगी तो वो परेशान हो जाएगी। मैं नहीं चाहती कि मेरे कॉल्स उस पर बोझ बन जाएं और इस वजह से उसे स्ट्रेस हो जाए। मैंने उसे मैसेज कर के बताया कि उसे इस दौरान क्या खाना चाहिए। आलिया जब से शूटिंग पर लौटी है तब से वो लगातार अपना कोविड टेस्ट करवा रही थी। वो इस मामले में बहुत सतर्क थी, इसलिए जैसे ही उसे पता चला कि उसका टेस्ट पॉजिटिव आया है उसने तुरंत ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया’। आपको बता दें कि आलिया से पहले उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि एक्टर अब पूरी तरह ठीक हैं।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com