कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों तक शूटिंग कार्य बंद पड़ा रहा, जो अब हुआ शुरू……

 कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों तक शूटिंग कार्य बंद पड़ा रहा, जो अब शुरू हो गया है। शूटिंग शुरू होने के बाद टीवी जगत का लोकप्रिय कार्यक्रम द कपिल शर्मा शो का भी नया एपिसोड शूट हो गया है, जिसमें पहले गेस्ट बने हैं एक्टर सोनू सूद। एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान और उसके बाद भी मजदूर लोगों की मदद की वजह से खबरों में सुर्खियों में है। अब हर कोई कपिल शर्मा का लेटेस्ट एपिसोड देखना चाहता है, लेकिन कुछ लोग इस एपिसोड का विरोध भी कर रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने ट्विटर पर इस एपिसोड का बहिष्कार किया और लोगों से द कपिल शर्मा ना देखने की अपील की है। आप भी सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया है कि लोग द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार करने लगे। दरअसल, इस शो का बहिष्कार भी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ही जुड़ा हुआ है। जी हां, कई यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत केस में सुपरस्टार सलमान खान पर भी आरोप लगा रहे हैं और उन्हें भी विवाद में घसीटने की कोशिश कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CDUHmrmgXCM/?utm_source=ig_embed

उन्हीं लोगों का कहना है कि सलमान खान, द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं। ऐसे में सलमान खान का विरोध करते हुए द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि वो कपिल शर्मा शो को बहुत पसंद करते हैं और वो इस शो को बहुत मिस कर रहे थे, लेकिन वो सलमान खान की वजह से इसका विरोध कर रहे हैं। साथ ही कई सोनू सूद फैंस ने भी कहा कि वो सोनू सूद को पसंद करते हैं

बता दें कि लॉकडाउन के बाद सबसे पहली बार प्रसारित हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में सोनू सूद गेस्ट थे। जिन्होंने शो में प्रवासियों की गई मदद को लेकर और अपने निजी जीवन को लेकर बात की। इस दौरान कुछ वक्त इमोशनल सीन भी आए, जिसमें जरुरतमंद लोग मदद के लिए सोनू सूद का शुक्रिया अदा कर रहे थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com