Breaking News

कोलकाता ने राजस्थान को किया पराजित, चौथे स्थान के लिए किया अपना दावा मजबूत

कोलकाता ने IPL 2021 के 54वें मुकाबले में राजस्थान को 86 रन से पराजित कर दिया। इस जीत के साथ ही KKR की टीम चौथे स्थान के लिए अपनी दावेदारी मजबूत की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR ने चार विकेट की हानि पर 171 रन बनाए। उत्तर में राजस्थान की टीम 85 रन ही ऑलआउट हो गई। कोलकाता की ओर से शिवम मावी ने अत्यधिक चार और लॉकी फर्ग्यूसन ने दो विकेट झटके।

वही इस जीत के साथ कोलकाता के अंकतालिका में 14 अंक हो गए हैं। KKR का नेट रनरेट +0.587 है। यदि मैच की बात करें तो, पहले बल्लेबाजी करने उतरी KKR ने बेहतरीन आरम्भ किया। पहले विकेट के लिए शुभमन गिल (56) एवं वेंकटेश अय्यर (38) बीच 79 रनों की भागेदारी हुई। इसके अतिरिक्त इयोन मॉर्गन 13 एवं दिनेश कार्तिक 14 रन बनाकर नाबाद लौटे।

वही कोलकाता के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान का आरम्भ बहुत खराब रहा। कोलकाता के गेंदबाजों के आगे संजू सैमसन की टीम ताश के पत्तों की भांति बिखर गई। एक रन के स्कोर पर उसके दो विकेट गिर चुके थे तथा 35 रन के भीतर राजस्थान की आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। राजस्थान की ओर से राहुल तेवतिया ने अत्यधिक 44 रन बनाए। कोलकाता की ओर से मावी एवं फर्ग्यूसन के अतिरिक्त शाबिक एवं चक्रवर्ती को 1-1 विकेट मिले।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com