कोहली का नंबर काफी दिलचस्प होगा-रोहित

भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने लोकेश राहुल के बारे में बोलते हुए कहा कि उसने छोटे प्रारूप में लगातार अच्छा स्कोर बनाकर खुद का दावा मजबूत किया है लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में उनका बल्लेबाजी पर उतरना मुख्यत: इस बात पर निर्भर करेगा कि कप्तान विराट कोहली किस स्थान पर बल्लेबाजी करने आते है.भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा ने लोकेश राहुल के बारे में बोलते हुए कहा कि उसने छोटे प्रारूप में लगातार अच्छा स्कोर बनाकर खुद का दावा मजबूत किया है लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में उनका बल्लेबाजी पर उतरना मुख्यत: इस बात पर निर्भर करेगा कि कप्तान विराट कोहली किस स्थान पर बल्लेबाजी करने आते है.     रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व सवांदाताओ से कहा, ‘‘ राहुल के तीसरे या चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए कहना चाहूंगा कि मुझे नहीं पता कि वह वनडे में किस स्थान पर बल्लेबाजी करेगा. लेकिन निश्चित रूप से वह शानदार फार्म में चल रहा हैं. साथ ही कहा उसका खेल हम सभी ने देखा है.    b  साथ ही यहाँ पर रोहित ने कहा कोहली का तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का शानदार रिकाॅर्ड है लेकिन राहुल ने टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में एक तरफ़ा बल्लेबाजी से अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में कप्तान चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन अगर वह 50 ओवर के प्रारूप में भी इसी रणनीति के साथ उतरते हैं तो यह देखना दिलचस्प साबित होगा.

रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व सवांदाताओ से कहा, ‘‘ राहुल के तीसरे या चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए कहना चाहूंगा कि मुझे नहीं पता कि वह वनडे में किस स्थान पर बल्लेबाजी करेगा. लेकिन निश्चित रूप से वह शानदार फार्म में चल रहा हैं. साथ ही कहा उसका खेल हम सभी ने देखा है. 

साथ ही यहाँ पर रोहित ने कहा कोहली का तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का शानदार रिकाॅर्ड है लेकिन राहुल ने टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में एक तरफ़ा बल्लेबाजी से अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है. आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में कप्तान चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन अगर वह 50 ओवर के प्रारूप में भी इसी रणनीति के साथ उतरते हैं तो यह देखना दिलचस्प साबित होगा.

You May Also Like

English News