गोरखपुर में एक बेटे ने अपनी मां की पीट-पीटकर कर दी हत्या, बहन व भाई को भी पीटा

गीडा थाना क्षेत्र के जीतपुर गांव में एक बेटे ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतिका 52 वर्षीय जानकी देवी पत्नी देवीलाल को बचाने के लिए आए एक भाई और बहन को भी पीट कर बुरी तरह से आरोपित ने पीट कर घायल कर दिया। घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर ली है।

नौसढ चौकी क्षेत्र के जीतपुर निवासी देवीलाल हलवाई का काम करते हैं। घर पर पत्नी जानकी देवी के अलावा 6 बेटे तथा एक बेटी रहती है। तीसरे नंबर का पुत्र सनी कुमार मानसिक रूप से बीमार है। गुरुवार की देर रात को बेटे सनी सो रही मां पर डंडे से हमला करने लगा। बगल में सो रही बहन इंद्र मोहनी तथा भाई रितिक रोशन बचाने के लिए आए। आरोपित उनको भी पीटने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और आरोपित युवक को पकड़ा तथा घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर डॉक्टर ने जानकी देवी को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची गीडा पुलिस आरोपित युवक को गिरफ्तार कर ली है। थानाध्यक्ष गीडा देवेंद्र सिंह ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपित युवक गिरफ्तार है लेकिन अभी तहरीर नहीं मिली है।

पुलिसकर्मियों से युवकों की कहासुनी, एक हिरासत मेंं

उधर, शाहपुर के वार्ड 3 नंदानगर न्यू प्रोजेक्ट के पास में बृहस्पतिवार की रात करीब दस बजे  पुलिस कर्मियों से कुछ युवक भिड़ गए। युवकोंं से पुलिसवालों की कहासुनी व धक्का-मुक्का शुरू हो गयी। जिसके बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया। आरोप है कि युवक यह सुनते ही उन्हें छुड़ाने के लिए एक स्थानीय महिला पार्षद का बेटा भी तीस चालीस लोगों के साथ पहुच गया और बहस करने लगा। किसी तरह शाहपुर थानेदार सुधीर सिंह, झरना टोला चौकी, कौआबाग चौकी व एयरफोर्स चौकी की पुलिस पहुची और लोगो को हटाया। इसके बाद पुलिस युवको की एक स्कूटी और पल्सर बाइक कब्जे में लेकर चौकी आयी। बाद में एक बार फिर पार्षद का बेटा अपने साथियों के साथ चौकी पर पहुच गया और पुलिस वालों से अपशब्द कहने लगा। जिसके  बाद पुलिस ने उसे उसके घर भेजा। पुलिस के अनुसार युवक शराब पिये हुए थे।

जानकारी के अनुसार रात दस बजे चौकी की पुलिस गस्त करते हुए एयरफोर्स चौकी की तरफ आ रही थी। क्रासिंग के पास एक बाइक व स्कूटी से तीन युवक दिखे। स्कूटी गिरी थी तो पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी। इस दौरान शराब के नशे में तीनो युवक पुलिस से बहस करने लगे और पार्षद के बेटे को फोन किया। पार्षद का बेटा भीड़ लेकर पहुच गया और पुलिस से उलझ गया। साथ ही पुलिसवालो  को धक्का देना शुरू कर दिया। सूचना पर थानेदार अन्य चौकियों की पुलिस के साथ पहुच गए। लोगो को किसी तरह समझा कर हटाया। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया और थाने ले गयी।

पिकअप की टक्कर से बाइक सवार रेलकर्मी गंंभीर

क्षेत्र के महावनखोर चौराहे के समीप सोकनी मोड़ पर पिकअप की ठोकर से बाइक सवार रेलकर्मी गम्भीर रुप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से अस्पताल भेजने का प्रयास किया।एम्बुलेंस न मिलने पर मौके से परिजन अपने साधन से गोरखपुर ले गये।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com