ग्रामीण क्षेत्रों में बाइक से बेखौफ घूम रहा ठगों का गिरोह, यहां हो चुकी है ठगी की वारदात

जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में ठगों का गिरोह बाइक से दिनभर बेखौफ घूम रहा है। चमकाने का झांसा देकर महिलाओं के जेवर लेकर भाग रहा है। जेवर बचाने हैं तो सावधान हो जाइए और घर बैठे जेवरों को चमकाने का लोभ छोड़ दीजिए।

कप्तान का फरमान बेअरसर

नवागत कप्तान के फरमान के बाद भी लगातार बढ़ रही ठगी की घटनाओं पर रोक लगाने में पुलिस असफल है।  जेवर गंवाने वाला परिवार केस दर्ज कराता है। थानेदार शीघ्र गिरफ्तारी का रटा रटाया जुमला सुनाते हैं पर ठगों को पकडऩे का रत्ती भर भी प्रयास नहीं करते। गंभीर बात यह है कि जेवर लेकर भागने की सभी घटनाएं दिन दहाड़े हो रहीं हैं और पुलिस ठगों को पकडऩे के नाम पर पानी पीट रही है। इसकी पुष्टि जिले में वर्ष भीतर हुई तीन दर्जन ठगी की घटनाओं का पर्दाफाश न होने से होती है।

अब तक यहां हो चुकी है ठगी की वारदात

खजनी क्षेत्र के नगर पंचायत उनवल के वार्ड संख्या 12 निवासी खुशबू के घर पांच अक्टूबर को दोपहर बाद बाइक से दो ठग पहुंचे। जेवर चमकाने का झांसा देकर सोने की चेन व लाकेट लेकर भाग गए। पीपीगंज क्षेत्र के जंगल झझवा गांव में छह अक्टूबर को दोपहर में बाइक से  दो ठग राजेन्द्र मौर्या के घर पहुंचे और  उनकी पत्नी को जेवर चमकाने का झांसा देकर दो अगूठी, चार झाली व मंगलसूत्र सहित तीन लाख के जेवर लेकर भाग गए। गगहा क्षेत्र के कलानी गांव की सुभावती के घर बीते सात अक्टूबर को बाइक से दो ठग पहुंचे। चांदी का जेवर चमकाकर दिखाया और झांसा देकर सोने के एक लाख के जेवर लेकर भाग गए।

शीघ्र ही लगेगा ठगों के गिरोह पर रोक

एसएसपी जोगेंद्र कुमार का कहना है कि महिलाओं को झांसा देकर जेवर लेकर भागने वालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम गठित की है। थानेदारों को घटनाओं के पर्दाफाश के निर्देश दिए गए हैं। शीघ्र ही जेवर उड़ाने की घटनाओं पर विराम लगा दिया जाएगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com