चंद्रबाबू नायडू को मिला RJD का साथ, केंद्र के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव का करेगा समर्थन

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के तीन सांसदों ने मुलाकात कर उनका हाल जाना। उन्‍होंने संसद में केंद्र की पीएम मोदी सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव के लिए राजद से समर्थन भी मांगा। राजद ने अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर टीडीपी को समर्थन देने की घोषणा की है।

लालू से मिले टीडीपी के तीन सांसद

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह टीडीपी के तीन सांसद पटना में लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बाहर निकलने पर उन्‍होंने बताया कि मुलाकात के दौरान केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर राजद का समर्थन मांगा गया। टीडीपी सांसदों ने कहा कि केंद्र सरकार ने जनता का बड़ा नुकसान किया है। उसके खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव में भाजपा विरोधी सभी दलों की एकजुटता जरूरी है।

भोला यादव बोले: राजद चंद्रबाबू नायडू के साथ

इस बाबत राजद नेता व लालू प्रसाद के करीबी भोला यादव ने कहा कि राजद चंद्रबाबू नायडू के साथ है। अविश्‍वास प्रस्‍ताव को राजद का समर्थन है।

टीडीपी सांसदों ने यह स्‍पष्‍ट नहीं किया कि अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर समर्थन को लेकर लालू प्रसाद यादव के आवास पर उनकी किससे बात हुई। विदित हो कि रांची हाईकोर्ट ने राजनीतिक गतिविधियों से दूर रहने की शर्त के साथ इलाज के लिए जमानत दी है।

You May Also Like

English News