चौथे टेस्ट से पहले बोले शमी- बेयरस्टो की टूटी उंगली पर करेंगे वार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का कहना है कि अगर जॉनी बेयरस्टो चौथे टेस्ट मैच में खेलते हैं, तो उनकी चोटिल उंगली भारतीय टीम के निशाने पर होगी. दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच साउथम्पटन में 30 अगस्त से खेला जाएगा.चौथे टेस्ट से पहले बोले शमी- बेयरस्टो की टूटी उंगली पर करेंगे वार

उल्लेखनीय है कि तीसरे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड के 28 साल के विकेटकीपर बेयरस्टो की बाएं हाथ की बीच वाली उंगली पर चोट लग गई थी. उन्होंने साउथम्पटन में अपनी टीम के लिए चौथे टेस्ट मैच में शामिल होने की आशा जताई है.

इस पर शमी ने कहा, ‘सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि हर तेज गेंदबाज बेयरस्टो की कमजोरी पर वार करना चाहेगा. आप जब कभी किसी बल्लेबाज की कमजोरी जान लेते हैं, तो आप उसी तथ्य पर काम करने की कोशिश करते हैं. हम निश्चित तौर पर बेयरस्टो की चोट पर वार करेंगे.’

इंग्लैंड ने मौजूदा टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट जीतकर 2-1 से बढ़त बना रखी है. ऐसे में भारतीय टीम की नजरें चौथा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-2 से बराबरी हासिल करने पर होगी.

विकेटकीपिंग के लिए बेताब हूं…

उधर, बेयरस्टो ने कहा कि वह चोटिल होने के बावजूद भारत के खिलाफ साउथम्पटन में चौथे टेस्ट मैच में खेलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेलने के लिए फिट हो गए हैं, लेकिन वह विकेटकीपिंग भी करना चाहते हैं.

बेयरस्टो कहा, ‘मेरी उंगली अब ठीक है. निश्चित तौर पर हमें इसकी असली स्थिति बाद में पता चलेगी, लेकिन अब सूजन नहीं है और यह बेहतर स्थिति में है. कुछ दिन पहले मैं अपनी जेब में हाथ नहीं डाल पा रहा था, लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है.

You May Also Like

English News