जब महिला ने लगाया अपने गुप्तांग पर ताला…

विश्व में बढ़ते व्यभिचार और दुष्कर्म के मामलों से बचने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी इन घटनाओं में कमी देखने को नहीं मिल रही है. कड़े कानून और मृत्युदंड जैसी सजाओं का खौफ भी अपराधियों में कम होता जा रहा है. ऐसे में महिलाऐं कैसे अपने आप को सुरक्षित रख सकती हैं. अपने आप को ऐसे ही दुष्कर्मियों से सुरक्षित रखने के लिए एक महिला ने एक ऐसा कदम उठाया जो उसी के लिए मुसीबत बन गया.विश्व में बढ़ते व्यभिचार और दुष्कर्म के मामलों से बचने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं, लेकिन उसके बाद भी इन घटनाओं में कमी देखने को नहीं मिल रही है. कड़े कानून और मृत्युदंड जैसी सजाओं का खौफ भी अपराधियों में कम होता जा रहा है. ऐसे में महिलाऐं कैसे अपने आप को सुरक्षित रख सकती हैं. अपने आप को ऐसे ही दुष्कर्मियों से सुरक्षित रखने के लिए एक महिला ने एक ऐसा कदम उठाया जो उसी के लिए मुसीबत बन गया.  हर Family Whatsapp Group की कहानी ऐसी ही होती है    दरअसल एक 30 वर्षीय इटालियन महिला ने दुष्कर्मियों से बचने का लिए अपने गुप्तांग पर ताला लगा लिया था, लेकिन एक दिन महिला से ताले की चाबी खो गई, जिससे वो परेशां हो गई. महिला ने आनन्-फांनन में फायर ब्रिगेड को फ़ोन कर बुलाया. फायर ब्रिगेड ने उन्होंने सोचा कि शायद महिला ने घर की चाबी खो दी होगी, इसलिए ताला तोड़ने बुलाया है. लेकिन जब वे महिला के घर पहुंचे तो हैरान रह गए. महिला ने अपने गुप्तांग पर ताला लगा रखा था.   यहाँ माता को गालियां देकर की जाती है उनकी पूजा    फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने यह बताया की महिला से उन्होंने यह पूछा था की कही किसी ने उन्हें जबरदस्ती तो नहीं यह ताला पहनाया है, महिला ने यह बोला की उसने इसे खुदसे पहना था ताकि कोई उसके साथ सेक्स न कर सके. आपको बता दें कि इस तरह के ताले को चेस्टिटी बेल्ट कहा जाता है, इसे प्राचीन काल में भी उपयोग किया जाता था, ताकि महिलाऐं पराये मर्दो के साथ गलत संबंध न बनाया पाएं और कोई उनके साथ रेप जैसी गंदी हरकत को अंजाम न दे पाए.

दरअसल एक 30 वर्षीय इटालियन महिला ने दुष्कर्मियों से बचने का लिए अपने गुप्तांग पर ताला लगा लिया था, लेकिन एक दिन महिला से ताले की चाबी खो गई, जिससे वो परेशां हो गई. महिला ने आनन्-फांनन में फायर ब्रिगेड को फ़ोन कर बुलाया. फायर ब्रिगेड ने उन्होंने सोचा कि शायद महिला ने घर की चाबी खो दी होगी, इसलिए ताला तोड़ने बुलाया है. लेकिन जब वे महिला के घर पहुंचे तो हैरान रह गए. महिला ने अपने गुप्तांग पर ताला लगा रखा था. 

फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने यह बताया की महिला से उन्होंने यह पूछा था की कही किसी ने उन्हें जबरदस्ती तो नहीं यह ताला पहनाया है, महिला ने यह बोला की उसने इसे खुदसे पहना था ताकि कोई उसके साथ सेक्स न कर सके. आपको बता दें कि इस तरह के ताले को चेस्टिटी बेल्ट कहा जाता है, इसे प्राचीन काल में भी उपयोग किया जाता था, ताकि महिलाऐं पराये मर्दो के साथ गलत संबंध न बनाया पाएं और कोई उनके साथ रेप जैसी गंदी हरकत को अंजाम न दे पाए. 

You May Also Like

English News