जब शख्स ने उड़ा दी हवा में साइकिल

स्टंट करना सभी को पसंद होता है और तरह-तरह के स्टंट करते दिखाई देते हैं. कुछ लोग स्टंट के वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाते हैं. स्टंट वही करते हैं जिन्हें इसकी आदत हो जाती है या फिर किसी ट्रेनर के अंडर रहकर करते हैं. आज ऐसा ही स्टंट वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.आप देख सकते हैं टूर डी फ्रांस प्रतियोगिता में एक पहाड़ जैसी दिखने वाली जगह से साइकिल लेकर कूद रहा है. उसके कूदने का यही इरादा रहता है कि वो बाकि प्रतियोगी से आगे निकल जाए जिसके चलते वो पहाड़ से कूद जाता है. इसी स्टंट के सहारे वो सभी से आगे निकलना चाहता है और ऐसा कर भी देता है.

दरसल, साइकिल प्रतियोगिता आपने कई जगह की देखी होगी जिसमें प्रतियोगी बहुत ही खतरनाक तरीके से साइकिल चलाते हैं और ऐसी-ऐसी जगह से साइकिल निकाल लेते हैं जिसे देखकर हम डर जाते हैं कि कहीं गिर ना जाये. ऐसी ही साइकिल प्रतियोगिता टूर डी फ्रांस में हर साल आयोजित होती है जिसमें कई लोग हिस्सा लेते हैं. ऐसे ही एक साइकिलिस्ट खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. ये साइकिलिस्ट एलेक्सिस बॉसन है जो अपने स्टंट से हैरान कर रहा है. तो चलिए आप भी देख लीजिये ये वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है और साइकिलिस्ट अपना नाम भी कमा रहा है.

आप देख सकते हैं टूर डी फ्रांस प्रतियोगिता में एक पहाड़ जैसी दिखने वाली जगह से साइकिल लेकर कूद रहा है. उसके कूदने का यही इरादा रहता है कि वो बाकि प्रतियोगी से आगे निकल जाए जिसके चलते वो पहाड़ से कूद जाता है. इसी स्टंट के सहारे वो सभी से आगे निकलना चाहता है और ऐसा कर भी देता है.

You May Also Like

English News