जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारीमुठभेड़ सोपोर के बहरामपोरा गांव में हुई है। दरअसल सुरक्षा बलों को इस गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने गांव को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया। 

आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। मुठभेड़ में अभी तक दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। 

आपको बता दें कि बहरामपोरा गांव में गुरूवार देर रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। सूत्रों का कहना है कि ये दोनों आतंकी गत शनिवार की रात सोपोर में 22 राष्ट्रीय राइफल्स कैंप पर यूबीजीएल दागने में शामिल थे।

गुरूवार की रात इनके गांव में मौजूद रहने की सूचना पर सुरक्षा बलों ने घेरेबंदी की। घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई के बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

वहीं उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने गुरूवार दोपहर हिज्ब के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकी हिज्ब से जुड़े हुए थे। आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

जिले के खुम्रियाल इलाके में पहले से मिले इनपुट्स के आधार पर एसएसपी कुपवाड़ा (ऑपरेशन) शफकत हुसैन की अगुवाही में जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने सेना की 28 आरआर और 41 आरआर के साथ मिलकर इलाके में एक नाका लगाया था।

तलाशी के दौरान एक गाड़ी में सवार आतंकियों ने नाके पर तैनात जवानों पर फायरिंग की, जिसके जवाब में जवानों ने भी फायरिंग की गई। इसमे हिज्ब के दो स्थानीय आतंकी मार गिराए गया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com