Breaking News

जम्मू में हाई सिक्योरिटी वाले हवाईअड्डे पर हुए हमले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए क्या है मामला?

जम्मू में हाई सिक्योरिटी वाले हवाईअड्डे पर एयरफोर्स के अधिकार क्षेत्र वाले भाग में रविवार तड़के निरंतर दो विस्फोट हुए। भारतीय वायुसेना, एनआईए तथा अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर इस बारे में पड़ताल कर रही है कि क्या यह कोई आतंकी हमला था? जांच अफसर हवाईअड्डे के टेक्निकल एरिया में विस्फोटक गिराने में ड्रोन के संभावित उपयोग की भी जांच कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, दो संदिग्‍ध अरेस्ट भी हुए हैं।

अफसरों ने कहा कि पहला ब्लास्ट तड़के एक बजकर 40 मिनट के आसपास हुआ था, जिससे हवाईअड्डे के टेक्निकल एरिया में एक बिल्डिंग की छत ढह गई। इस स्थान की निगरानी का जिम्मा एयरफोर्स उठाती है तथा दूसरा विस्फोट पांच मिनट के पश्चात् जमीन पर हुआ। सूत्रों के अनुसार, विस्फोट में एयरफोर्स के दो जवान मामूली रूप से चोटिल हो गए।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के दफ्तर ने बताया कि उन्होंने वायुसेना के उप प्रमुख एयर मार्शल एचएस अरोड़ा से ब्लास्ट के सिलसिले में बात की है। भारतीय वायुसेना ने ट्वीट किया कि जम्मू एयरफोर्स स्टेशन के टेक्निकल क्षेत्र में रविवार तड़के कम तीव्रता वाले दो विस्फोट होने की तहरीर प्राप्त हुई। इनमें से एक विस्फोट में एक इमारत की छत को मामूली हानि पहुंची, जबकि दूसरा विस्फोट खुले क्षेत्र में हुआ। भारतीय वायुसेना ने एक अन्य ट्वीट में बताया, ‘किसी भी उपकरण को कोई हानि नहीं हुई। असैन्य एजेंसियों के साथ मिलकर पड़ताल की जा रही है।’

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com