जर्मनी: यात्रियों से खचाखच भरी बस पर हमलावर ने किया चाकू हमला, 10 घायल

जर्मनी के उत्तरी शहर लुबेक में शुक्रवार को एक हमलावर ने एक बस के यात्रियों पर चाकू से हमला किया, जिसमें 10 लोग घायल हो गए. जर्मनी पुलिस का का कहना है कि यह मामला राजनीतिक रूप से प्रेरित नहीं लगता. पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “हमलावर की पहचान हो गई है. वह 34 साल का ईरानी मूल का जर्मन नागरिक है, जो लुबेक में रहता है.”जर्मनी के उत्तरी शहर लुबेक में शुक्रवार को एक हमलावर ने एक बस के यात्रियों पर चाकू से हमला किया, जिसमें 10 लोग घायल हो गए. जर्मनी पुलिस का का कहना है कि यह मामला राजनीतिक रूप से प्रेरित नहीं लगता. पुलिस ने ट्वीट कर कहा, "हमलावर की पहचान हो गई है. वह 34 साल का ईरानी मूल का जर्मन नागरिक है, जो लुबेक में रहता है."   पुलिस के मुताबिक, हमलावर में राजनीतिक कट्टरपंथी के कोई निशान नहीं मिले हैं और न ही उसकी आतंकवाद से जुड़ी पृष्ठभूमि है. अभियोजक कार्यालय की प्रवक्ता उला हिंगस्ट ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमला चाकू से किया गया. यह घटना दोपहर लगभग एक बजे के आसपास हुई.   प्रत्यक्षदर्शियों ने एन-टीवी को बताया कि यात्रियों से खचाखच भरी बस में हमलावर ने चाकू से हमला किया. इस दौरान ड्राइवर ने तुरंत दरवाजा खोला और यात्रियों को बाहर जाने को कहा.

पुलिस के मुताबिक, हमलावर में राजनीतिक कट्टरपंथी के कोई निशान नहीं मिले हैं और न ही उसकी आतंकवाद से जुड़ी पृष्ठभूमि है. अभियोजक कार्यालय की प्रवक्ता उला हिंगस्ट ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमला चाकू से किया गया. यह घटना दोपहर लगभग एक बजे के आसपास हुई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने एन-टीवी को बताया कि यात्रियों से खचाखच भरी बस में हमलावर ने चाकू से हमला किया. इस दौरान ड्राइवर ने तुरंत दरवाजा खोला और यात्रियों को बाहर जाने को कहा.

You May Also Like

English News