जानिए अखिलेश ने क्यों कहा बीजेपी को निष्क्रिय और नाकाम सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर तंज कसने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते। मंगलवार को अखिलेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर नारी सुरक्षा के मुद्दे पर बीजेपी को निष्क्रिय और नाकाम सरकार कह डाला। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि मेरठ में छात्रा से छेड़छाड़ व विरोध करने पर आग से जलाने की दर्दनाक घटना से आज प्रदेश में बच्चियां और अभिभावक दहशत के माहौल में जी रहे हैं।

 इस घटना ने पूरे प्रदेश में सरकार के खिलाफ आक्रोश को और बढ़ा दिया है। ये सरकार नारी सुरक्षा के मुद्दे पर पूरी तरह निष्क्रिय और नाकाम है। इससे पहले 19 अगस्त को अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि- मेरा दिल केरल के लोगों के पास चला जाता है। मेरी पत्नी और मैंने केरल में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए व्यक्तिगत दान करने का फैसला किया है। यदि आप भी उनकी मदद कर सकते हैं, तो अपना योगदान अवश्य दें। उन लोगों को याद रखें जो खो गए थे और केरलवासियों के लिए प्रार्थना करें जो लड़ना जारी रखें हैं। 

अखिलेश ने 11 अगस्त को ट्वीट कर कहा कि- बस्ती में बन रहे नेशनल हाईवे के फ्लाईओवर गिरने से हताहत लोगों को सरकार तुरंत राहत पहुँचाए। इस ‘ना-काम सरकार’ में कोई काम नहीं हो रहा है और जो एकआध हो भी रहा है, तो उसकी ये दुर्दशा है। अब तो सरकार को अपने कामों की कमी व भ्रष्टाचार की जांच के लिए कोई स्थायी आयोग ही बना देना चाहिए। 

अखिलेश ने 9 अगस्त को ट्वीट कर पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होने पर भी नाकामी का ठीकरा बीजेपी के सिर फोड़ा था।

अखिलेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि- उ.प्र. पुलिस भर्ती बोर्ड की लिखित परीक्षा का रद्द होना भाजपा सरकार की नाकामी है। नयी नौकरियां हैं नहीं व पुरानी चली गयीं हैं। नयी नौकरियां ही नये उपभोक्ताओं व मांग को जन्म देंगी। अपनी नकारात्मक चुनावी राजनीति में व्यस्त भाजपा को न बेरोज़गारी दिख रही है, न चौपट होती अर्थव्यवस्था।

उ.प्र. पुलिस भर्ती बोर्ड की लिखित परीक्षा का रद्द होना भाजपा सरकार की नाकामी है. नयी नौकरियां हैं नहीं व पुरानी चली गयीं हैं. नयी नौकरियां ही नये उपभोक्ताओं व माँग को जन्म देंगी. अपनी नकारात्मक चुनावी राजनीति में व्यस्त भाजपा को न बेरोज़गारी दिख रही है, न चौपट होती अर्थव्यवस्था.

You May Also Like

English News