Breaking News

जानिए कैसी होगी बैंगलोर और गुजरात का प्लेइंग इलेवन,जाने किस खिलाड़ी पर होगी सबकी नजर

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 43वें मुकाबले में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का सामना गुजरात टाइटंस से होना है। इस मैच में सबकी नजर विराट कोहली पर रहेगी। पिछले कई मुकाबलों में वह रन बनाने में नाकाम रहे हैं। टीम को पिछले दो मैच में हार मिली है और वह तीसरी हार से बचना चाहेगी।

गुजरात की टीम बेहद दमदार है और पिछले चार लगातार मुकाबले जीतकर आ रही है। टूर्नामेंट में पहली बार शामिल की गई टीम ने अब तक अपने 8 में से 7 मैच जीते हैं और महज एक मैच गंवाया है। बैंगलोर की टीम अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है लेकिन क्या ये देखना दिलचस्प होगा।

पिछले मुकाबले में विराट कोहली ने कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ पारी की शुरुआत की थी लेकिन यहां भी वह नाकाम ही रहे। लगातार खराब फार्म से जूझ कहे कोहली पर इस मैच में भी सबकी नजर रहेगी। टीम के मिडिल आर्डर में ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज और प्रभुदेसाई को बड़ा पारी खेलनी होगी। नीचले क्रम में दिनेश कार्तिक ने अब तक शानदार खेल दिखाया है। टीम के गेंदबाजी में वनिंदु हसरंगा ने विकटें चटकाई है, जेस हेजलवुड, मोहम्मद सिराज और हर्षल पटेल गुजरात के लिए मुश्किल बन सकते हैं।

बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, रजत पाटीदार, सुयश प्रभुदेसाई, शहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज.

गुजरात की टीम लाजवाब फार्म में है ओपनर गिल पिछले कुछ मैच में नहीं चले हैं लेकिन रिद्धिमान साहा ने पिछले मैच में अर्दशतक जमाया था। मिडिल आर्डर में कप्तान हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर और अभिषेक मनोहर पर एक बार फिर नजर रहेगी। राहुल तेवतिया और राशिद खान ने पिछले मुकाबलों में धमाकेदार खेल दिखाया है। गेंदबाजी में टीम के पास मोहम्मद शमी, लोकी फुर्ग्युसन और अल्जारी जोसेफ जैसे शानदार खिलाड़ी हैं। स्पिनर की कमान राशिद के हाथ होगी जिनके रंग दिखाना होगा।

गुजरात की संभावित प्लेइंग इलेवन: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लोकी फर्ग्यूसन / डोमिनिक ड्रेक, मोहम्मद शमी, यश दयाल.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com