ज्योतिष कह दे तो तेलंगाना में जल्द चुनाव संभव

 तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ज्योतिषियों और वास्तु विशेषज्ञों से पूछे बिना एक कदम भी नहीं उठाते. ऐसे में सूबे में जल्द चुनाव कराये जाने से जुड़े सवाल पर उनके एक करीबी का कहना है कि अगर कोई ज्योतिषी कह दे तो केसीआर राज्य में समय से पूर्व चुनाव करा सकते हैं. फ़िलहाल उनकी छवि जनता के बीच अच्छी बनी हुए है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ज्योतिषियों और वास्तु विशेषज्ञों से पूछे बिना एक कदम भी नहीं उठाते. ऐसे में सूबे में जल्द चुनाव कराये जाने से जुड़े सवाल पर उनके एक करीबी का कहना है कि अगर कोई ज्योतिषी कह दे तो केसीआर राज्य में समय से पूर्व चुनाव करा सकते हैं. फ़िलहाल उनकी छवि जनता के बीच अच्छी बनी हुए है.  गुजरात: बावलिया ने किया कांग्रेस को बेसहारा  2014 से मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद केसीआर ने कई विकास परियोजानाओं की शुरुआत की और उन्हें जमीनी हकीकत भी बनाया. इसी को देखते हुए विरोधी भी उन्हें बड़ी चुनौती मान रहे है. जल्द चुनाव पर एक पार्टी नेता का कहना है कि समय से पूर्व चुनाव कराना पार्टी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण हो सकता है क्योंकि पूर्व में जितने मुख्यमंत्रियों ने भी ऐसा किया उनमें से अधिकतर की हार हो गई.  BJP को लगा तगड़ा झटका इस दिग्गज ने छोड़ा साथ  तेलंगाना के आलावा भी देश के कई राज्यों में जल्द चुनाव के कयास लगाए जा रहे है. इस पर प्रतिक्रियाएं भी मिली जुली है, समर्थन और विरोध दोनों के स्वर सुनाई दे रहे है. बीजेपी जहा हवा का रुख भांप कर मौका भुनाना चाहती है वही विपक्ष इसे लेकर दूसरी राय रखता है.

2014 से मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद केसीआर ने कई विकास परियोजानाओं की शुरुआत की और उन्हें जमीनी हकीकत भी बनाया. इसी को देखते हुए विरोधी भी उन्हें बड़ी चुनौती मान रहे है. जल्द चुनाव पर एक पार्टी नेता का कहना है कि समय से पूर्व चुनाव कराना पार्टी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण हो सकता है क्योंकि पूर्व में जितने मुख्यमंत्रियों ने भी ऐसा किया उनमें से अधिकतर की हार हो गई.

तेलंगाना के आलावा भी देश के कई राज्यों में जल्द चुनाव के कयास लगाए जा रहे है. इस पर प्रतिक्रियाएं भी मिली जुली है, समर्थन और विरोध दोनों के स्वर सुनाई दे रहे है. बीजेपी जहा हवा का रुख भांप कर मौका भुनाना चाहती है वही विपक्ष इसे लेकर दूसरी राय रखता है. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com