टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद इंग्लैंड में ही खेलेगा ये इंडियन स्पिनर

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वॉरसेस्टरशर के साथ करार किया है. वह टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद इंग्लैंड में ही रुककर काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो राउंड में हिस्सा लेंगे.भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने वॉरसेस्टरशर के साथ करार किया है. वह टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद इंग्लैंड में ही रुककर काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो राउंड में हिस्सा लेंगे.  अश्विन काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो मैचों के लिए से जुड़ेंगे. ये मैच चेम्सफोर्ड में एसेक्स, जबकि ब्लैकफिंच न्यू रोड में यॉर्कशर के खिलाफ खेले जाएंगे.  वॉरसेस्टरशर की ओर से जारी बयान के अनुसार पहले भी टीम की ओर से खेल चुके 31 साल के अश्विन काउंटी के विदेशी खिलाड़ी के रूप में वेन पर्नेल की जगह लेंगे.  टेस्ट से पहले कोहली के इस बयान पर तुनके फिरंगी गेंदबाज, कहा- झूठा!  काउंटी ने पिछली गर्मियों में अंतिम चार मैचों के लिए अश्विन से करार किया था. इस भारतीय गेंदबाज ने मैदान के अंदर और बाहर प्रभाव छोड़ते हुए टीम को डिविजन वन में जगह दिलाने में मदद की थी.  अश्विन ने चार मैचों में दो बार पारी में पांच विकेट चटकाने के अलावा कुल 20 विकेट हासिल किए और छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 42 की औसत से रन भी बनाए.  वॉरसेस्टरशर कई महीनों से अश्विन से पुन: करार का प्रयास कर रहा था और अब उसे बीसीसीआई से हरी झंडी मिली है.

अश्विन काउंटी चैंपियनशिप के अंतिम दो मैचों के लिए से जुड़ेंगे. ये मैच चेम्सफोर्ड में एसेक्स, जबकि ब्लैकफिंच न्यू रोड में यॉर्कशर के खिलाफ खेले जाएंगे.

वॉरसेस्टरशर की ओर से जारी बयान के अनुसार पहले भी टीम की ओर से खेल चुके 31 साल के अश्विन काउंटी के विदेशी खिलाड़ी के रूप में वेन पर्नेल की जगह लेंगे.

काउंटी ने पिछली गर्मियों में अंतिम चार मैचों के लिए अश्विन से करार किया था. इस भारतीय गेंदबाज ने मैदान के अंदर और बाहर प्रभाव छोड़ते हुए टीम को डिविजन वन में जगह दिलाने में मदद की थी.

अश्विन ने चार मैचों में दो बार पारी में पांच विकेट चटकाने के अलावा कुल 20 विकेट हासिल किए और छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 42 की औसत से रन भी बनाए.

वॉरसेस्टरशर कई महीनों से अश्विन से पुन: करार का प्रयास कर रहा था और अब उसे बीसीसीआई से हरी झंडी मिली है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com