टोरंटो में रेस्त्रां के बाहर हुआ हमला, हमलावर ने खुद को मारी गोली

कनाडा के टोरंटो स्थित ग्रीकटाउन में एक अज्ञात शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग करके 13 लोगों को घायल कर दिया. इस हमले में एक महिला की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, घायलों में एक बच्ची भी शामिल है, जिसकी हालत घायल गंभीर है. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी तुरंत मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह हमला एक रेस्त्रां के बाहर हुआ, जहां कुछ लोग बर्थडे पार्टी मना रहे थे. टोरंटो पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ’14 लोगों को हैंडगन से गोली मारी गई है. एक महिला की मौत हो गई है. एक बच्ची की हालत गंभीर है. संदिग्ध हमलावर भी मारा गया है.’

पुलिस ने चश्मदीदों से इस हमले से जुड़ी जानकारी देने की अपील है. वहीं स्थानीय चैनलों ने चश्मदीदों के हवाले से बताया कि हमलावर ने काले कपड़े पहन रखे थे.

वहीं पुलिस प्रवक्ता मार्क पुगाश ने कहा कि घटना को आतंकवाद से जोड़कर देखना फिलहाल बहुत जल्दबाजी होगी. स्थानीय टीवी स्टेशन सीपी 24 पर दिख रही तस्वीरों में दिख रहा है कि कई एबुलेंस मौका-ए-वारदात पर पहुंच चुकी हैं. यहां पैरामेडिक्स को घायलों का इलाज करते हुए देखा जा रहा था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उन्होंने कम से कम 20 बार फायरिंग और कई बार गन रीलोड करने की आवाज़ सुनी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com