ढिंचैक पूजा का एक नया गाना हाल ही में हुआ रिलीज, आप ने सुना क्या

बिग बॉस’ (Bigg Boss) एक्स कंटेस्टेंट रहीं पूजा जैन यानी कि ढिंचैक पूजा के अजीब लिरिक्स वाले गानों से हर कोई वाकिफ है। वह हमेशा ही अपने गनों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रही हैं। ढिंचैक पूजा ने ‘बिग बॉस’ के घर में सुपरस्टार सलमान को भी शो के दौरान अपने गानों से पागल बनाया है। ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’, ‘पिंक स्कूटर’, ‘आफरीन’, ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘दारू दारू दारू’, ‘होगा ना कोरोना’ और ‘नाच के पागल’ जैसे गानों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली पूजा का एक नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है।

ढिंचैक पूजा ने अपने नए गाने की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है। ले​किन उनका गाना सुनते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई।  ढिंचैक पूजा का अजीबोगरीब गाने ‘रोज-रोज काम’ (Roz Roz Kaam) हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने की वजह से पूजा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। उनका ये गाना सुनते ही सोशल मीडिय पर तरह तरह फनी मीम्स वायरल होने लगे हैं। इन मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। इस गाने में हमारे सुबह से रात तक के काम को दिखाया गया है। ढिंचैक पूजा के इस नए गाने के बोल इस प्रकार हैं…

सुबह उठते हैं हम, ब्रश करते हैं हम

फिर खाते हैं हम, फिर जाते हैं हम

चाय बनाते हैं हम, उसे पीते हैं हम

नहाते हैं हम, फिर तैयार होते हैं हम…

पूजा ने इस गाने को 9 अक्टूबर को रिलीज किया था, गाने को अब तक 100,042 व्यूज मिल चुके हैं। ढिंचैक पूजा का ये गाना फैंस को कतई पसंद नहीं आ रहा हैं। इस गाने पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार आ गई है, जिसमें कुछ ने तो कानों में अंगुली डाल ली तो कोई कह रहा है कि अपने रिस्क पर सुनें।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com