तमिलनाडु में बड़े समाज सुधारक रहे पेरियार की मूर्ति भी तोड़ी, अब BJP ऑफिस पर फेंका पेट्रोल बम

त्रिपुरा में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद ढहाई गई लेनिन की मूर्ति का हंगामा अभी थमा ही था. कि तमिलनाडु में बड़े समाज सुधारक रहे पेरियार की मूर्ति भी तोड़ दी गई है. इस घटना के बाद कोयंबटूर में कुछ अज्ञात लोगों ने बीजेपी ऑफिस पर पेट्रोल बम फेंका है. ये घटना कोयंबटूर के चिथापुडुर में सुबह 4 बजे हुई है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जिस दौरान ये घटना हुई उस दौरान दफ्तर बंद था, इसलिए किसी भी नुकसान की कोई जानकारी नहीं है.तमिलनाडु में बड़े समाज सुधारक रहे पेरियार की मूर्ति भी तोड़ी, अब BJP ऑफिस पर फेंका पेट्रोल बम आपको बता दें कि मंगलवार को ही तमिलनाडु में बड़े समाज सुधारक रहे पेरियार की मूर्ति को निशाना बनाए जाने का मामला सामने आया था.

बता दें कि पेरियार की मूर्ति को तोड़ने की यह घटना बीजेपी नेता एच राजा की एक फेसबुक पोस्ट के बाद हुई थी. पेरियार की मूर्ति गिराने के मामले में मुथुकुमारन और एक अन्य व्यक्ति फ्रांसिस की गिरफ्तारी की गई थी. बताया जा रहा है कि मुथुकुमारन बीजेपी से जुड़े हुए हैं. पेरियार की मूर्ति को तोड़ने में हथौड़े का इस्तेमाल किया गया था. 

गौरतलब है कि त्रिपुरा में बीजेपी की जीत के बाद से आगजनी, मारपीट, तोड़-फोड़, झड़प और हिंसा का दौर शुरू हो गया है. एक तरफ CPI(M) इस हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है, तो दूसरी ओर बीजेपी ने कहा है कि हिंसा का सहारा लेना उसकी परंपरा नहीं है. 

लेनिन की मूर्ति गिराने से शुरू हुआ विवाद

हिंसा की घटनाओं के मद्देनजर त्रिपुरा के कई इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है. साउथ त्रिपुरा डिस्ट्रिक्ट के बेलोनिया सबडिविज़न में बुलडोजर की मदद से व्लादिमिर लेनिन की मूर्ति को ढहा दिया गया था. इसके बाद मंगलवार को भी एक और मूर्ति गिराने की बात सामने आई थी.

देखे विडियो:-

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com