‘तो मुझे जेल जाना होगा…देश में एक ही पार्टी का राज होगा’, एलन मस्क ने क्यों कहा ऐसा

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस पर निशाना साधा है। मस्क ने कहा कि अगर अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को हराया तो उन्हें जेल में रहना पड़ेगा।

ट्रंप का समर्थन, हैरिस का विरोध

एक रैली में ट्रंप का खुलकर समर्थन करने वाले मस्क ने दक्षिणपंथी कार्लसन के साथ दो घंटे की बातचीत में कमला हैरिस का खूब विरोध किया। उन्होंने कहा कि अगर डोनाल्ड ट्रंप हार जाते हैं, तो मैं जेल में डाला जाउंगा। मस्क ने तंज कसते हुए कहा कि मुझे तो ये भी नहीं पता कि कब तक ये जेल होगी और मैं अपने बच्चों को देख भी पांऊगा या नहीं।

शनिवार को रिपब्लिकन के साथ बटलर, पेंसिल्वेनिया में एक रैली में मस्क ने ट्रंप का खुलकर समर्थन किया और कहा कि ट्रंप ही देश को आगे बढ़ा सकते हैं।

तो ये होगा देश का आखिरी चुनाव
मस्क ने आगे कहा कि अगर ट्रंप इस चुनाव को नहीं जीतते हैं तो यह देश का आखिरी चुनाव होगा। मस्क ने कहा कि यह बताते हुए कि उन्हें डर है कि हैरिस-बाइडन प्रशासन प्रवासियों को लाकर उनके वोट पाने के लिए उन्हें नागरिकता दे देंगे।

एलन मस्क ने आगे कहा,

मेरी भविष्यवाणी है कि अगर डेमोक्रेटिक सरकार एक बार फिर सत्ता में आती है तो वे कई अवैध रूप चुनाव कराएंगेवैध और फिर कोई स्विंग स्टेट्स नहीं होगा। उन्होंने भविष्यवाणी की कि देश में फिर सिर्फ “एकल-पार्टी नियम” का नेतृत्व करेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com