ये है, दुनिया की ऐसी जगह, जहाँ पर मर्दों के मुकाबले 6 साल के बच्चे करतें हैं सेक्स !!

दुनिया बड़ी ही अजीब है। कुछ बाते ऐसी भी होती हैं जिनके बारें में सुनकर बड़ी हैरानी तो होती है साथ ही एक सवाल अपने आप मन में आ ही जाता है की ऐसा कैसे हो सकता है। आज के इस दौर में माँ-बाप अपने बच्चे को छोटी उम्र से ही अच्छी बातें और उन्हें खेलने के लिए अच्छे खिलौने देते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जनजाति के बारें में बताने वालें हैं जहां पर बच्चे 6 साल की उम्र से ही सेक्स करने लगते हैं।ये है, दुनिया की ऐसी जगह, जहाँ पर मर्दों के मुकाबले 6 साल के बच्चे करतें हैं सेक्स !!

पापुआ न्यू गिनी के बच्चे 6 साल की उम्र में ही सेक्स करने लगतें हैं। हैरान होने की जरूरत नही है यहां पर व्यस्क मर्द के मुकाबले में 6 के बच्चे भी सेक्स करतें हैं। यहां पर 6 साल के लड़के को वह सभी अधिकार मिलता है। 6 साल की उम्र सेक्स करने वाले ट्रोब्रिएंडर्स जनजाति समूह के बच्चे होते हैं। इस जनजाति में लड़कियां 6 साल से लेकर 8 साल की उम्र तक के बीच में सेक्स करना शुरू कर देती हैं। वैसे आम तौर कहा जाता है की लड़का 18 साल के उम्र सेक्स कर सकता है लेकिन यहां पर मामला विपरीत है। 

ये भी पढ़े: अगर अब आप देखना चाहते हैं एडल्ट वीडियो, तो रजिस्टर्ड कराना होगा पासपोर्ट नंबर

ट्रोब्रिएंडर्स जनजाति के रिवाज भी अपने आप में बड़े अनूठे हैं। अगर यहां पर लड़की को अपनी तरफ लुभाना है तो उसके लिए वो तरह तरह के आवाज निकलतें हैं और उन्हें सेक्स करने की पूरी आजादी होती है। लेकिन इन सब के बीच एक नियम भी होता है। सेक्स करने की आजादी है लेकिन आप लड़की के साथ खाना नही खा सकतें हैं। इस नियम का पालन आज भी यहां पर लोग करते हैं। भले ही दुनिया आज आगे बढ़ गया हो लेकिन कुछ रीती-रिवाज अपने आप आज भी कायम चले आ रहें हैं।

You May Also Like

English News