दक्षिण कोरियाई ट्रॉट सिंगर हाय सू ने 29 साल की उम्र में की आत्महत्या

के-पॉप स्टार हाय सू का 29 साल की उम्र में निधन हो गया, वह अपने होटल के कमरे में मृत पाई गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें गायक ने छोड़ा। 15 मई को, एक दक्षिण कोरियाई मीडिया आउटलेट ने बताया कि उन्हें आयोजकों से एक फोन आया जिसमें कहा गया था कि गायिका इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगी, क्योंकि उसकी अचानक मृत्यु हो गई।

के-पॉप सिंगर हाय सू ने की आत्महत्या

आयोजकों ने जिओला बुक-डो के वंजू गन में ग्वांजुम्योन पीपुल्स डे कार्यक्रम में उनके परफॉर्मेंस को लेकर कॉल किया। ये प्रोग्राम 20 मई को होने वाला है। तब पता चला कि सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहीं।  हाय सू का जन्म 1993 में हुआ था। उन्होंने 2019 में सोलो एल्बम माई लाइफ, मी के साथ अपने करियर की शुरुआत की ती। वह गायो स्टेज, हैंगआउट विद यू और द ट्रॉट शो में परफॉर्मेंस देकर पॉपुलर हो गई थी।

होटल के कमरे में मिला शव

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर 13 मई को अपने अपने घर में मृत पाई गई थीं। सिंगर के अचानक निधन से फैंस काफी सदमे में हैं। निधन के एक पहले तक हाय सू सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कॉन्टैक्ट में रहीं। फैंस को समझ नहीं आ रहा कि सिंगर एकदम नॉर्मल लग रही थीं, ऐसे में अचानक क्या हुआ उन्हें समझ नहीं आ रहा है।

इससे पहले मूनबिन भी कर चुके हैं  सुसाइड

इससे पहले, के-पॉप स्टार मूनबिन का 19 अप्रैल, 2023 को 25 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। ये दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड ASTRO से संबंधित थे,  एजेंसी Fantagio, जो पॉप समूह को संभालती है, ने एक बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की और लोगों से अनुरोध किया दुखद घटना के पीछे के कारणों के बारे में अनुमान लगाना बंद कर दें।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com