दिल्लीः कोल्ड स्टोर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 30 गाड़ियां मौके पर

दिल्ली के व्यस्त क्षेत्र स्थित ब्रिटानिया चौक के पास एक कोल्ड स्टोरेज में आग लग गई। बुधवार दोपहर कोल्ड स्टोरेज में आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया। आग की भयावहता को देखकर मौके पर 30 दमकल गाड़ियों को तैनात किया गया है, जो आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं। इसके अलावा और दमकल गाड़ियों को मौके पर बुलाया जा रहा है।दिल्ली के व्यस्त क्षेत्र स्थित ब्रिटानिया चौक के पास एक कोल्ड स्टोरेज में आग लग गई। बुधवार दोपहर कोल्ड स्टोरेज में आग लगने से आसपास हड़कंप मच गया। आग की भयावहता को देखकर मौके पर 30 दमकल गाड़ियों को तैनात किया गया है, जो आग बुझाने के काम में जुटी हुई हैं। इसके अलावा और दमकल गाड़ियों को मौके पर बुलाया जा रहा है।   वहीं, एहतियातन पुलिस और अग्निशमन विभाग ने आसपास की फैक्ट्रियों को भी खाली करा दिया है, साथ ही कोल्ड स्टोरेज के सामने मार्ग बंद कर ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया है। दिन के वक्त आग लगने से आशंका है कि कोल्ड स्टोरेज में कर्मचारी फंसे हो सकते हैं। लिहाजा अग्निशमन विभाग की टीमें आग और धुएं को काबू कर ऑक्सीजन सिलेंडर व मास्क की मदद से अंदर घुसने का प्रयास कर रही हैं। हालांकि आग व धुआं ज्यादा होने की वजह से उन्हें अब तक कामयाबी नहीं मिली है।  कोल्ड स्टोरेज की गैसों से लोगों को खतरा हो सकता है, लिहाजा लोगों को घटनास्थल से दूर रहने की हिदायत दी जा रही है। आग लगने की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। फिलहाल आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

वहीं, एहतियातन पुलिस और अग्निशमन विभाग ने आसपास की फैक्ट्रियों को भी खाली करा दिया है, साथ ही कोल्ड स्टोरेज के सामने मार्ग बंद कर ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया है। दिन के वक्त आग लगने से आशंका है कि कोल्ड स्टोरेज में कर्मचारी फंसे हो सकते हैं। लिहाजा अग्निशमन विभाग की टीमें आग और धुएं को काबू कर ऑक्सीजन सिलेंडर व मास्क की मदद से अंदर घुसने का प्रयास कर रही हैं। हालांकि आग व धुआं ज्यादा होने की वजह से उन्हें अब तक कामयाबी नहीं मिली है।

कोल्ड स्टोरेज की गैसों से लोगों को खतरा हो सकता है, लिहाजा लोगों को घटनास्थल से दूर रहने की हिदायत दी जा रही है। आग लगने की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। फिलहाल आग से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com