दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में गोलीबारी से सनसनी, सैलून के मारी गोली

दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में बदमाशों ने शुक्रवार दोपहर ताबड़तोड़ गोली चलाकर दो युवकों की हत्या कर दी। हथियार बंद बदमाश सैलून में घुसकर दोनों को नजदीक से गोली मारकर फरार हो गए। मृतकों की शिनाख्त नांगली सकरावती निवासी सोनू और आशीष के रूप में हुई है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने रंजिश की आशंका जताई है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे पुलिस को नजफगढ़ के इंदिरा पार्क इलाके में स्थित यूनिसेक्स सैलून में एक युवक को गोली मारने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को पता चला कि घायल को अस्पताल लेकर गए हैं। तभी पुलिस को मोहन गार्डन में स्थित तारक अस्पताल से दो युवकों को गोली मारे जाने के बाद भर्ती कराए जाने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां पता चला कि दोनों युवकों को नजफगढ़ स्थित एक सैलून में गोली मारी गई है और एक परिचित नीरज घायलों को लेकर तारक अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उसके बाद स्थानीय पुलिस के साथ साथ क्राइम और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। फोरेंसिक की टीम ने मौके से साक्ष्य हासिल किए। छानबीन में पुलिस को पता चला कि नांगली सकरावती के रहने वाले सोनू और आशीष शुक्रवार दोपहर इंदिरा पार्क स्थित सैलून में आए थे। इसी दौरान हथियार बंद बदमाश सैलून के अंदर घुसे। बदमाश ने आशीष के सिर में तीन और एक सीने में गोली मारकर फरार हो गए। वहीं इस दौरान सोनू बाहर निकल गया था, जिसे बदमाशों ने बाहर में पीछे से सिर में गोली मार दी।

घटना के समय सैलून में कुछ लोग मौजूद थे। गोली चलते ही वहां अफरा-तफरी मच गई और लोग खुद को बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। जांच में पता चला है कि सोनू पर कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं था। वहीं आशीष पर दो मामले दर्ज थे। पुलिस को आशंका है कि रंजिश की वजह से दोनों की हत्या की गई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कुछ दिन पहले आशीष का संजीव नाम के युवक के साथ मामूली बात पर झगड़ा हुआ था। इनके बीच समझौता करवाने की कोशिश भी की गई थी। लेकिन मामले में कोई समझौता नहीं हुआ। दोनों एक दूसरे से रंजिश रख रहे थे। पुलिस को संजीव पर हत्या करने का शक है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामले की सभी पहलूओं से जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों की पहचान की जा रही है।
घटना की सीसीटीवी फुटेज आई सामने
नजफगढ़ स्थित सैलून में दो युवकों की हत्या करने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि दो बदमाश हाथ में पिस्टल लेकर सैलून में घुसे। दोनों बदमाश अंदर के कमरों में किसी की तलाश कर रहे थे। उसके बाद एक बदमाश नीचे बैठे आशीष के सिर और सीने में गोली मारने के बाद वहां से फरार हो गए। गोली चलाने के दौरान एक महिला कमरे से निकली, लेकिन बदमाश को गोली चलाते देख वह फिर से कमरे में घुस गई।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com