देवदास में पारो के लिए ऐश्वर्या ने यूं दिया था लुक टेस्ट, फोटो वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड में काम करते लंबा वक्त बीत चुका है. इस दौरान उन्होंने तमाम फिल्मों में काम किया है और एक से बढ़कर एक यादगार किरदान अदा किए हैं. इनमें शाहरुख खान अभिनीत फिल्म देवदास में पारो के किरदार को भला कौन भूल सकता है. ऐश की एक टेस्टिंग फोटो सामने आई है जिसमे वो पारो की कॉस्ट्यूम में हैं.ऐश्वर्या राय बच्चन को बॉलीवुड में काम करते लंबा वक्त बीत चुका है. इस दौरान उन्होंने तमाम फिल्मों में काम किया है और एक से बढ़कर एक यादगार किरदान अदा किए हैं. इनमें शाहरुख खान अभिनीत फिल्म देवदास में पारो के किरदार को भला कौन भूल सकता है. ऐश की एक टेस्टिंग फोटो सामने आई है जिसमे वो पारो की कॉस्ट्यूम में हैं.  देवदास फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लूला ने इंस्टाग्राम पर ऐश की एक फोटो शेयर की है. फोटो में ऐश के हाथ में मोमबत्ती का लैंप है और वो पारो के किरदार में हैं. नीता ने कैप्शन में लिखा है- ''देवदास में पारो का रोल प्ले करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन की टेस्ट इमेज देखें.''   देवदास फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म में शाहरुख खान के अभिनय की हर तरफ प्रशंसा हुई थी. साथी ही ऐश्वर्या और माधुरी दीक्षित ने अपने अभिनय से फिल्म में जान फूंक दी थी. फिल्म के लिए ऐश ने कई सारे अवॉर्ड भी जीते थे.  हाल फिलहाल की बात करें तो ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां रिलीज हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस में कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी. फिल्म में उनके अपोजिट काफी लंबे वक्त बाद अनिल कपूर नजर आए. इसमें राजकुमार राव भी थे.  ऐश्वर्या की अगली फिल्म गुलाब जामुन है. इस फिल्म में खास बात ये है कि लगभग 8 साल बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की जोड़ी साथ काम करती नजर आएगी. फिल्म को अनुराग कश्यप बना रहे हैं.

देवदास फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लूला ने इंस्टाग्राम पर ऐश की एक फोटो शेयर की है. फोटो में ऐश के हाथ में मोमबत्ती का लैंप है और वो पारो के किरदार में हैं. नीता ने कैप्शन में लिखा है- ”देवदास में पारो का रोल प्ले करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन की टेस्ट इमेज देखें.”

देवदास फिल्म सुपरहिट रही थी. फिल्म में शाहरुख खान के अभिनय की हर तरफ प्रशंसा हुई थी. साथी ही ऐश्वर्या और माधुरी दीक्षित ने अपने अभिनय से फिल्म में जान फूंक दी थी. फिल्म के लिए ऐश ने कई सारे अवॉर्ड भी जीते थे.

हाल फिलहाल की बात करें तो ऐश्वर्या की फिल्म फन्ने खां रिलीज हुई. फिल्म बॉक्स ऑफिस में कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी. फिल्म में उनके अपोजिट काफी लंबे वक्त बाद अनिल कपूर नजर आए. इसमें राजकुमार राव भी थे.

ऐश्वर्या की अगली फिल्म गुलाब जामुन है. इस फिल्म में खास बात ये है कि लगभग 8 साल बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की जोड़ी साथ काम करती नजर आएगी. फिल्म को अनुराग कश्यप बना रहे हैं.

You May Also Like

English News