धड़क’ के सेट के पास हुआ था हादसा, रोकनी पड़ी थी शूटिंग

मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही है और वह ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आएंगी। दोनों इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान ये कलाकार फिल्म के दौरान हुए अपने खट्टे-मीठे अनुभव सुना रहे हैं। इस बीच एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें कोलकाता के हावड़ा ब्रिज के पास शूटिंग के दौरान की घटना को बताया गया है कि वहां हुए एक हादसे की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी।धड़क की शूटिंग पहले राजस्थान में हुई थी और उसके बाद का शेड्यूल कोलकता में। कोलकाता में टीम ने छह दिन रह कर कई अहम् सीन्स पूरे किये। इसी दौरान शूटिंग के पास के इलाके में एक दुर्घटना हो गई । धड़क की कहानी के हिसाब से फिल्म के एक हिस्से को हावड़ा ब्रिज पर शूट करने बहुत ही जरूरी था। लेकिन जब वो हादसा हुआ तो सभी चिंतिंत हो गए और सेट पर अफरा-तफरी जैसा माहौल था। इसी कारण फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा था।  फिल्म 'धड़क' को लेकर जाह्नवी काफी उत्साहित और नर्वस भी है। इस बात का भी दुःख है कि उनकी मां श्रीदेवी उन्हें पहली बार बड़े परदे पर नहीं देख पाएंगी। हालांकि श्रीदेवी ने शूटिंग के दौरान जाह्नवी के कुछ क्लिप्स देखे थे।  जाह्नवी ने पिछले दिनों कहा कि उन्होंने पहली बार अपने आप को बड़े पर्दे पर फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर ही देखा था, जो कि उनके जीवन के लिए बहुत ही विशेष बात थी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की शूटिंग करते समय उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें ऐसा लगने वाला है कि वो अपने आप को परदे पर देख रही हैं लेकिन अब पर्दे पर खुद को देखकर उन्हें बहुत ही अजब लगता है। फिल्म की शूटिंग करते समय पता नहीं चला लेकिन अब देख कर बहुत कुछ होता है।

जारी किए गए वीडियो में कोलकाता के पूरे शूट को दिखाया गया है। वहां की ट्राम, बाजार गलियां और फेमस स्पॉट पर शूटिंग की गई है। इसी दौरान धड़क के सितारों ने एक हादसे का भी जिक्र किया है। उस घटना की याद करते हुए बताया गया कि कैसे कोलकाता में हावड़ा ब्रिज के पास शूटिंग के दौरान हुए एक एक्सीडेंट के बाद शूटिंग को बंद करना पड़ा था।

धड़क की शूटिंग पहले राजस्थान में हुई थी और उसके बाद का शेड्यूल कोलकता में। कोलकाता में टीम ने छह दिन रह कर कई अहम् सीन्स पूरे किये। इसी दौरान शूटिंग के पास के इलाके में एक दुर्घटना हो गई । धड़क की कहानी के हिसाब से फिल्म के एक हिस्से को हावड़ा ब्रिज पर शूट करने बहुत ही जरूरी था। लेकिन जब वो हादसा हुआ तो सभी चिंतिंत हो गए और सेट पर अफरा-तफरी जैसा माहौल था। इसी कारण फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा था।

फिल्म ‘धड़क’ को लेकर जाह्नवी काफी उत्साहित और नर्वस भी है। इस बात का भी दुःख है कि उनकी मां श्रीदेवी उन्हें पहली बार बड़े परदे पर नहीं देख पाएंगी। हालांकि श्रीदेवी ने शूटिंग के दौरान जाह्नवी के कुछ क्लिप्स देखे थे।

जाह्नवी ने पिछले दिनों कहा कि उन्होंने पहली बार अपने आप को बड़े पर्दे पर फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर ही देखा था, जो कि उनके जीवन के लिए बहुत ही विशेष बात थी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की शूटिंग करते समय उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें ऐसा लगने वाला है कि वो अपने आप को परदे पर देख रही हैं लेकिन अब पर्दे पर खुद को देखकर उन्हें बहुत ही अजब लगता है। फिल्म की शूटिंग करते समय पता नहीं चला लेकिन अब देख कर बहुत कुछ होता है।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com