Breaking News

धांसू फीचर्स के साथ अक्टूबर में लॉन्च होंगे ये स्मार्टफोन, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली, जैसा की आप जानते हैं हर महीने स्मार्टफोन कंपनिया अपने नए-नए और लेटेस्ट फीचर्स के साथ आने वाले स्मार्टफोन की पेशकश करती है| इन स्मार्टफोन्स को कभी तो सिर्फ कुछ देशों या ग्लोबल स्तर भी लॉन्च किया जाता है| हम पहले से ही अक्टूबर के पहले सप्ताह में हैं और हम दुनिया भर के ब्रांडों से कई स्मार्टफोन लॉन्च होने की उम्मीद कर रहे हैं। इस महीने, OnePlus, Google, Honor, Realme, Motorola, iQOO, और अन्य जैसे ब्रांडों के फोन लॉन्च करेंगे। आइए एक नजर डालते हैं अक्टूबर 2021 में आने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन पर

Moto G31

हाल ही में Motorola के Moto G31 के लॉन्च और स्पेसिफिकेशंस को लेकर कई लीक जानकारी सामने आई है। डिवाइस को NBTC, Wifi Alliance, NCC और अन्य सर्टिफिकेशन मिले हैं जो अक्टूबर में लॉन्च होने की ओर इशारा करते हैं। स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा। साथ ही डिवाइस में 50MP प्राइमरी लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा। स्मार्टफोन में 10W चार्जिंग स्पीड के साथ 4,850mAh की बैटरी हो सकती है। Moto G31 एक मिड-रेंज फोन होगा और इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

iQOO Z5x

iQOO जल्द ही अपना अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Z5x को लॉन्च कर सकता है। कंपनी ने कोई डिटेल्स जारी नहीं की है, लेकिन फोन पहले से ही JD.com पर उपलब्ध है। हाल ही में मॉडल नंबर V2131A वाला स्मार्टफोन Google की Play कंसोल लिस्टिंग पर दिखाई दिया। यह फुल-HD+ रेजोल्यूशन के साथ पंच-होल डिस्प्ले को सपोर्ट करता है। इसे मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC के साथ 8GB रैम के साथ देखा गया था।

OnePlus 9RT

वनप्लस जल्द ही भारत समेत मलेशिया और दूसरे एशियाई क्षेत्रों जैसे बाजारों के लिए एक नया स्मार्टफोन OnePlus 9RT लॉन्च करने की उम्मीद है। आधिकारिक लॉन्च की तारीख नहीं है, लेकिन अफवाहें हैं कि यह 15 अक्टूबर को रोलऑउट हो सकता है। OnePlus 9RT को एक एंट्री-लेवल फ्लैगशिप कहा जाता है और यह 6.55-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। इसमें फ्रंट में 16MP का सिंगल कैमरा सिस्टम और 50MP का क्वाड-कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। इसके 3C सर्टिफिकेशन के मुताबिक, फोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

Google Pixel 6

Google Pixel 6 सीरीज़ भी अक्टूबर में लॉन्च होने वाली अपकमिंग स्मार्टफोन में से एक है। हालांकि कंपनी ने इसे पहले ही टीज़ कर दिया था, फिर भी लॉन्च की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, कहा जा रहा है कि फोन इस साल अक्टूबर के मध्य या अंत में डेब्यू कर सकता है। Pixel 6 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच FHD+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। वहीं, Pixel 6 Pro में बड़ा 6.7-इंच QHD+ 120Hz पैनल होगा। वैनिला मॉडल में डुअल-कैमरा सिस्टम होगा और प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। उम्मीद है कि फोन एक अप्रकाशित Exynos 9855 SoC से संचालित होंगे।

Realme GT Neo 2

Realme ने इस साल सितंबर में चीन में GT Neo 2 स्मार्टफोन की घोषणा की। अब कंपनी के अक्टूबर में इसे भारतीय बाजार में लाने की उम्मीद है। हाल ही में ट्विटर पर CEO माधव सेठ ने भारत के लिए उपलब्धता की पुष्टि की। Realme GT Neo 2 में 6.62 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है जो फुल-HD+ रेजोल्यूशन के साथ है। इसमें पीछे की तरफ 64MP का ट्रिपल कैमरा सिस्टम और 16MP का सेल्फी कैमरा लेंस है। हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम और 256GB UFS 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है।

Asus 8Z

Asus ने वैश्विक बाजार में 599 यूरो (~ $ 694) की शुरुआती कीमत के लिए Asus Zenfone 8 का अनावरण किया। डिवाइस के अब भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इससे पहले, Asus ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की थी कि यह जल्द ही एक अलग उपनाम के साथ आएगा, इसे Asus 8Z कहा जाएगा। Asus 8Z में फुल-HD+ रेजोल्यूशन के साथ 5.9 इंच का कॉम्पैक्ट डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें 64MP प्राइमरी लेंस और 12MP सेकेंडरी सेंसर के साथ डुअल-कैमरा सिस्टम होगा। हुड के तहत, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC से संचालित होने के लिए 16GB तक रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है।

Tecno Camon 18

चीनी फोन निर्माता Tecno जल्द ही चुनिंदा बाजारों में अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Tecno Camon 18 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। हालांकि, इसकी लॉन्च डेट की जानकारी सामने नहीं आई है|  लेकिन, ये माना जा रहा है कि फोन October में लॉन्च होगा| Tecno Camon 18 में के MediaTek Helio G96 चिपसेट से संचालित होने की उम्मीद है और यह Android 12 पर चल सकता है।

Honor 50

हॉनर ने इस साल जून में हॉनर 50 सीरीज को लॉन्च किया था, हालांकि, यह चीनी बाजार के बाहर उपलब्ध नहीं था। अब, Honor अपने ग्लोबल रिलीज़ के लिए कमर कस रहा है| कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। Honor 50 यूरोपीय बाजारों में 26 अक्टूबर को लॉन्च होगा। Honor 50 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.57-इंच OLED डिस्प्ले है। इसमें 108MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और मैक्रो और डेप्थ शॉट्स के लिए दो 2MP लेंस के साथ क्वाड कैमरा सेटअप है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

JioPhone Next 

Reliance Jio और Google का सबसे सस्ता 4g स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट सितंबर में भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला था। लेकिन, ऐसा नहीं था क्योंकि कंपनी ने स्पष्ट किया कि उसने लॉन्च को दिवाली तक के लिए टाल दिया है। अब, जैसे ही दिवाली नवंबर के पहले सप्ताह में शुरू होती है, अफवाह अक्टूबर के अंत में भी लॉन्च किया जा सकता है। JioPhone नेक्स्ट को Android 11 Go वर्जन पर काम करने वाले HD+ डिस्प्ले के साथ देखा गया था। स्मार्टफोन 3GB रैम के साथ क्वालकॉम 215 मोबाइल प्लेटिनम प्रोसेसर से संचालित होगा। स्मार्टफोन में 13MP ओमनीविज़न रियर कैमरा और 8MP सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com