नॉर्थ कोरिया में महिला सैनिक इस तरह मेजर ने महिला सैनिक के उतरवाए कपड़े…

नॉर्थ कोरिया- नार्थ कोरिया के तानाशाह शासक किम जोंग-उन के राज में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे है. आपको बता दे कि एक टीवी के शो के दौरान नार्थ कोरिया के महिला सैनिकों ने अपने साथ हो रहे अत्याचारों की दस्ता सुनाई. जिसमे उनके साथ यौन शोषण होना साथ ही उन्हें उनसे करए जाने वाले कामो के के हिसाब में खाना ना दी जैसी बाते बताई गयी. वही सभी की बात सुनकर एक 18  साल की महिला सैनिक ने हिम्मत जुटाकर जो कहा उसे सुन कर सभी दंग रह गए.

ये भी पढ़े: अगर देना है चीन को कड़ा संदेश, तो इंडियन टीम से कहिए उतार फेंके अपने कपड़े!

गौरतलब है कि एक 18 साल की महिला सैनिक ने शिकायत की के उससे एक मेजर ने कपड़े उतारने को कहा.वही महिला के इनकार करने पर वो उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. बता दे कि महिला सैनिक के अनुसार, मेजर ने उससे कहा कि वो उसका मेडिकल चेकअप करना चाहता है. जिसपर विश्वास करके महिला ने अपने कपड़े उतार दिए. महिला के कपडे उतरने पर मेजर ने उसपर अंडरवेयर उतारने का दवाब बनाया. 

ये भी पढ़े: तो इन बातों से पता चलता है, कि उनको भी हो गया है आपसे प्यार

मेजर की बात से इंकार करने पर मेजर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. और महिला के शोर मचाने पर उसके साथ मारपीट की. जिससे महिला के कान से खून आने लगा और महिला के दांत भी टूट गए. बता दे मेजर ने महिला को किसी से इसका ज़िक्र ना करने कि धमकी दी. और उसे कपडे पहने को कहा. 

You May Also Like

English News