न्यूकमर्स ने रचा इतिहास, धड़क को मिली 100CR क्लब में एंट्री

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म धड़क पिछले कुछ दिनों से कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही थी लेकिन अचानक फिल्म ने रफ़्तार पकड़ी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. फिल्म की शानदार कमाई से धड़क मेकर्स बेहद ही खुश हैं. हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ख़ुशी जाहिर की.ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म धड़क पिछले कुछ दिनों से कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रही थी लेकिन अचानक फिल्म ने रफ़्तार पकड़ी और बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर दिया है. फिल्म की शानदार कमाई से धड़क मेकर्स बेहद ही खुश हैं. हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ख़ुशी जाहिर की.  करण ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "धड़क ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई. न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तर‍ह की कामयाबी कोई आम बात नहीं. तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान." 20 जुलाई को रिलीज होने वाली ये फिल्म पूरी दुनिया भर से 100 करोड़ से भी ज्यादा बटोरने में कामयाब हो गई.     View image on Twitter View image on Twitter  Karan Johar ✔ @karanjohar  DHADAK!!!!! Wins hearts globally !! 100 crore WORLDWIDE GROSS!!! A rare feat for a film with newcomers! So proud of Janhvi and Ishan! @ShashankKhaitan ❤️  11:48 AM - Aug 1, 2018 8,787 686 people are talking about this Twitter Ads info and privacy बता दें कि इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (8 करोड़) और हालिया रिलीज हुई फिल्म 'राज़ी' को फर्स्ट डे कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया था. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के साथ मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा ने अहम भूमिका निभाई है.

करण ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “धड़क ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई. न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तर‍ह की कामयाबी कोई आम बात नहीं. तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान.” 20 जुलाई को रिलीज होने वाली ये फिल्म पूरी दुनिया भर से 100 करोड़ से भी ज्यादा बटोरने में कामयाब हो गई.

बता दें कि इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉलीवुड की पटाखा कुड़ी आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (8 करोड़) और हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘राज़ी’ को फर्स्ट डे कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया था. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के साथ मशहूर अभिनेता आशुतोष राणा ने अहम भूमिका निभाई है.

You May Also Like

English News