पति अपनी पत्‍‌नी की हत्या करके पहुंचा थाने…

पिपराइच के हेमधापुर गांव में सोमवार की दोपहर जमीन बेचने से मना करने पर शराबी ने गला घोंटकर पत्‍‌नी की हत्या कर दी। वहीं बच्चों के साथ थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

पिपराइच संवाददाता के अनुसार हेमधापुर गाव निवासी रविंद्र निषाद विदेश में रहकर पेंट पालिश करता था। एक साल पहले वह वापस आ गया। नशे की लत पूरी करने के लिए वह खेत बेच रहा था। पत्नी यशोदा (44) खेत बेचने से मना कर रही थी। सोमवार की सुबह इस बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। यशोदा ने सुबह खाना भी नहीं बनाया। दोनों बच्चे बिना भोजन किए ही स्कूल चले गए। दोपहर एक बजे के करीब दोनों में फिर विवाद हुआ। मामला बढ़ने पर रविंद्र ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। शव को विस्तर में छुपा दिया। दोपहर में बच्चे कीर्ति (7) और धनंजय (5) स्कूल से घर लौटे तो उन्हें साइकिल से लेकर थाने पहुंच गया। पुलिसकर्मियों को घटना की जानकारी देते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। देर शाम तक बच्चे घटना से अंजान बने रहे। शाम को जानकारी होने पर बिलखकर रोने लगे। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि रविंद्र के भाई राम अवध ने मुकदमा दर्ज कराया है।

छोड़कर चली गई थी दूसरी पत्‍‌नी :

नशे की आदत के कारण पहली पत्‍‌नी रविंद्र को छोड़कर चली गई थी। 18 साल पहले उसने खोराबार के सेमरहवा निवासी रामलक्षन की बेटी यशोदा से दूसरी शादी की थी। जिससे दो बच्चे है।

युवक की हत्या, बोरे में भरकर फेंका शव – बेलघाट के राउतपार में कुआनों नदी के किनारे मिला शव जागरण संवाददाता, गोरखपुर : बेलघाट के राउतपार गाव में सोमवार सुबह कुआनों नदी के किनारे बोरे में भरकर फेंका गया युवक का शव मिला। युवक के गले व सिर पर चोट के निशान थे। बोरे से खून का रिसाव देखकर स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। क्षेत्र के वीरतिहवा गांव का रहने वाला युवक दो दिन से लापता था। पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

बेलघाट संवाददाता के अनुसार क्षेत्र के वीरतिहवा गाव निवासी केदार शर्मा (22) की भाजी की शादी 12 मई को थी। पिता रमेश शर्मा को बाइक से लेकर वह शादी में जाने को निकला था। धुरियापार के पास पहुंचने पर केदार की गाड़ी लड़खड़ा रही थी। पिता के मुताबिक वह शराब के नशे में था। जिसके कारण रमेश बाइक से उतर गए। रिश्तेदार को बुलाकर उसके साथ शादी में गए। तब से ही केदार लापता था। सोमवार सुबह नदी किनारे बोरे में युवक के शव मिलने की सूचना पर रमेश मौके पर पहुंचे और केदार के रूप में पहचान की। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि केदार का मोबाइल और बाइक गायब है। उसके बारे में छानबीन चल रही है।

You May Also Like

English News