पत्नी के साथ PHOTO डालने पर ट्रोल हुए इरफान, लोग बोले- ये धर्म के खिलाफ

पत्नी के साथ PHOTO डालने पर ट्रोल हुए इरफान, लोग बोले- ये धर्म के खिलाफ
पत्नी के साथ PHOTO डालने पर ट्रोल हुए इरफान, लोग बोले- ये धर्म के खिलाफ

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान पिछले काफी समय से टीम से बाहर हैं, लेकिन एक फेसबुक पोस्ट के कारण वे फिर चर्चा में हैं. इरफान ने मंगलवार को अपने फेसबुक पर अपनी पत्नी के साथ फोटो डाली. जिसके बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया. पठान ने फोटो डालते हुए लिखा कि ये लड़की एक मुसीबत है. फोटो में इरफान और उनकी पत्नी सफा बेग एक गाड़ी में बैठे हुए दिख रहे हैं. सफा फोटो में अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही हैं. आपको बता दें कि सफा सऊदी अरब की एक मॉडल हैं.

फोटो डालने के बाद लोगों ने इरफान को खूब खरी-खोटी सुनाई. लोगों ने कमेंट किया, तुम्हें अपनी पत्नी को हमेशा ही ढक कर रखना चाहिए, एक मुस्लिम होने के नाते उनके हाथ और चेहरा छुपा होना चाहिए. कई लोगों ने कहा कि आज हाथ और चेहरे को खुला रखा है, कुछ दिनों बाद हिजाब पहनना भी भूल जाएंगी. कई लोगों ने कहा कि इस तरह की तस्वीर डालना इस्लामिक धर्म का मजाक बनाना है. (कमेंट फेसबुक पोस्ट में देखें)

पहले शमी के साथ हुआ था ऐसा

 बताते चलें कि इससे पहले मो. शमी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करने के बाद सुर्खियों में आए थे. इस पर बवाल मच गया था. समाज के कुछ ठेकेदारों ने उन्हें सोशल मीडिया के मंच पर ही सही-गलत की परख कराने की भी कोशिश कर डाली. इस पर शमी ने अल्लाह के वास्ते लोगों को नसीहत भी दी थी.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com