परिवार ने दिया बयान अभी नहीं हो रही ‘बाहुबली’ प्रभास की शादी

‘बाहुबली 2’ की सफलता के बाद से ही एक्टर प्रभास सुर्खियों में बने हुए हैं और इसकी एक वजह उनकी शादी की खबरें हैं. मंगलवार को खबर आई थी कि प्रभास जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन अब उनके परिवार ने इस बात को खारिज कर दिया है.परिवार ने दिया बयान अभी नहीं हो रही 'बाहुबली' प्रभास की शादीयह भी पढ़े: अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा, अब नही…

बता दें कि खबर थी कि प्रभास के लिए रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपति राजा की पोती का रिश्ता आया है. दोनों परिवार इस शादी के रजामंद हैं और इसके लिए प्रभास ने हां कह दी है. हालांकि इस बारे में प्रभास के परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया था लेकिन अब उनके परिवार ने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. प्रभास यूएस में हैं और उनका अभी शादी का कोई प्लान नहीं है.

6 हजार रिश्तों को न कहने के बाद अब तय हुई ‘बाहुबली’ प्रभास की शादी  

यूएस से वापस आने के बाद प्रभास अपनी अगली फिल्‍म ‘साहो’ की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म के लिए अनुष्का शेट्टी को साइन किया गया है.

पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी ‘बाहुबली-2’, 7 दिन में 750 करोड़

बाहुबली फिल्म की वजह से प्रभास ने अभी तक शादी नहीं की है. वह अब तक 6000 शादी के रिश्ते ठुकरा चुके हैं. प्रभास और बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ये साथ में तीसरी फिल्म थी. 2005 में दोनों ने साथ ‘छत्रपति‍’ बनाई थी. हालांकि इसमें इनको बाहुबली जैसी शानदार सक्सेस नहीं मिली.

‘बाहुबली’ की शूटिंग के दौरान नहीं थे प्रभास के पास पैसे…

‘बाहुबली’ सीरीज में लगभग पांच सालों तक बिजी रहने के बाद एक्टर प्रभास ने अब ब्रेक लिया है. 37 साल के प्रभास आजकल यूएस में अपने दोस्तों के साथ हॉलीडे पर हैं. प्रभास लंबी छुट्टी पर गए हैं और शायद जून के पहले हफ्ते में भारत लौटेंगे. यूएस में होने के कारण उन्होंने ब्रि‍टि‍श फिल्म इंस्टीट्यूट में हुए ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के यूके प्रीमियर को भी मिस कर दिया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com