परिवार संग बारात लेकर मुंबई आए निक जोनस

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले दो महीने से अपने अफेयर के कारण सुखियों में चल रहीं हैं. प्रियंका और अमेरिकी सिंगर निक जोनस कई महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कल रात ही निक अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. दरअसल प्रियंका ने 18 अगस्त को मुंबई में एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की है इस पार्टी में शामिल होने के लिए ही निक अपने परिवार के साथ मुंबई आए हैं.बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले दो महीने से अपने अफेयर के कारण सुखियों में चल रहीं हैं. प्रियंका और अमेरिकी सिंगर निक जोनस कई महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कल रात ही निक अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. दरअसल प्रियंका ने 18 अगस्त को मुंबई में एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की है इस पार्टी में शामिल होने के लिए ही निक अपने परिवार के साथ मुंबई आए हैं.  उम्र से बड़ी महिलाओं पर ही आता है निक का दिल, एक तो 30 साल बड़ी थी    सोशल मीडिया पर निक और उनके परिवार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. निक अपने परिवार के साथ बहुत खास अंदाज़ में नजर आए. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका इस पार्टी में अपनी सगाई की ऑफिशियली घोषणा कर सकती हैं और इसके साथ ही वो अपनी शादी का भी ऐलान कर सकती हैं. इस पार्टी में प्रियंका और निक के परिवारवालों के अलावा उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे.  प्रियंका ने तो नहीं लेकिन निक ने आखिरकर कन्फर्म की अपनी सगाई    प्रियंका और निक की मुलाकात कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी. दोनों के कॉमन फ्रेंड ने इन्हे मिलवाया था. उस समय तो निक और प्रियंका अच्छे दोस्त थे लेकिन धीरे-धीरे इनकी ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. दो महीने पहले भी प्रियंका निक को अपने साथ भारत लेकर आईं थीं और उन्होंने मुंबई में एक पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थीं. खैर अब तो सभी को बस निक और प्रियंका की शादी की ऑफिशियल घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

सोशल मीडिया पर निक और उनके परिवार की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. निक अपने परिवार के साथ बहुत खास अंदाज़ में नजर आए. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका इस पार्टी में अपनी सगाई की ऑफिशियली घोषणा कर सकती हैं और इसके साथ ही वो अपनी शादी का भी ऐलान कर सकती हैं. इस पार्टी में प्रियंका और निक के परिवारवालों के अलावा उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे.

प्रियंका और निक की मुलाकात कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी. दोनों के कॉमन फ्रेंड ने इन्हे मिलवाया था. उस समय तो निक और प्रियंका अच्छे दोस्त थे लेकिन धीरे-धीरे इनकी ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. दो महीने पहले भी प्रियंका निक को अपने साथ भारत लेकर आईं थीं और उन्होंने मुंबई में एक पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थीं. खैर अब तो सभी को बस निक और प्रियंका की शादी की ऑफिशियल घोषणा होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

You May Also Like

English News