पर्दे पर भी दिखाई देंगे अटल बिहारी वाजपेयी

भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ बन रही है जिसमें हर राजनेता का किरदार बताया जायेगा. फिल्म उनके भी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार भी नज़र आएगा जिसे पहली बार पर्दे पर उतारा जायेगा और दिखाया जायेगा कैसा था उनका राजनैतिक करियर भी कहीं ना कहीं दर्शाया जायेगा.पर्दे पर भी दिखाई देंगे अटल बिहारी वाजपेयी

इसी के बारे में बता दें कि कौन है वो जो अटल जी का किरदार निभाना वाला है. इसके पहले येभी बता दें कि अटल जी कुछ समय से बीमार चल रहे हैं जिससे अभी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. देश उनकी सलामती के लिए दुआ मांग रहा है लेकिन खबर उम्मीद के अनुसार नहीं आ रही.

आपको बता दें कि पहली बार अटल बिहारी वाजपेयी का रोल पर्दे पर उतारा जाएगा. ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में एक्टर राम अवतार भारद्वाज अटल बिहारी वाजपेयी जी के रोल में होंगे. राम अवतार इस फिल्म के ज़रिये बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभाने जा रहे हैं. ये फिल्म लेखक संजय बारू द्वारा लिखी गई जिस पर फिल्म बन रही है और फिल्म का नाम भी वही है जो बुक का नाम है. संजय बारू 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे. फिल्म संजय बरु का भी किरदार होगा जिसे अक्षय खन्ना निभाने वाले हैं.

इस फिम में और भी किरदार हैं जैसे प्रियंका गांधी के रोल में आहाना खुर्राना और राहुल गांधी का रोल ब्रिटिश मूल के एक्टर अर्जुन माथुर निभाएंगे. इसके अलावा बात करें जबसे खबर आई है अटलजी गंभीर रूप से बीमार है और उनकी हालत नाजुक है तो दुनियाभर के लोग उनके लिए दुआ मांग रहे हैं. हालाँकि मेडिकल बुलेटिन समय पर ज़ारी किये जा रहे हैं लेकिन कुछ अच्छी खबरें सुनने को नहीं मिल रही हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com