पलटन-लैला मजनू पहले दिन कमा सकती हैं इतना, स्त्री करेगी प्रभावित

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में तीन बॉलीवुड फिल्मों ने जगह बनाई है. ये हैं जेपी दत्ता की मल्टी स्टारर पलटन, इम्त‍ियाज अली के बैनर की लैला मजनू और मनोज वाजपेयी स्टारर गली गुलियां. लेकिन इन तीनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पहले से ही टॉप पर बनी फिल्म स्त्री असर डाल सकती है.पलटन-लैला मजनू पहले दिन कमा सकती हैं इतना, स्त्री करेगी प्रभावित

सिने ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर के अनुसार, “पलटन को लेकर आकर्षण की कमी है, सही तरह से इसका प्रचार नहीं हो सका. ये पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के बल पर ही चल सकती है. ओपनिंग डे पर इसका कलेक्शन 1.5 करोड़ रुपए रह सकता है.” दूसरी ओर लैला मजनू और गली गुलियां के बारे में अनुमान है कि इनका कारोबार एक करोड़ रुपए से नीचे रहेगा.

इन तीनों फिल्मों के कारोबार पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री असर डाल सकती है. यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. भारत में फिल्म ने पहले हफ्ते में गुरुवार तक कुल 60.39 करोड़ की कमाई कर ली है. गुरुवार को फिल्म का कलेक्शन 5.50 करोड़ रहा. वैसे बॉक्स ऑफिस पर स्त्री अभी भी काफी मजबूत नजर आ रही है.

पलटन का बजट लगभग 25 करोड़ बताया जा रहा है. जी स्टूडियोज के बैकअप के साथ यह फिल्म रिलीज की गई है. जेपी दत्ता एक समय में ब्रांड भी हुआ करते थे. देखना बेहद खास होगा कि उनकी ब्रांड वैल्यू के हिसाब से इस फिल्म को किस तादाद में जाकर दर्शक देखना पसंद करेंगे.

You May Also Like

English News