पाकिस्तानी सिनेमा की दिशा बदलने वाली फिल्म बनाना चाहता हूं : अली जफर

एक्टर और प्रोड्यूसर अली जफर की खुशी इस दिनों सातवें आसमान पर है. उनकी फिल्म ‘तीफा इन ट्रबल’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अली जफर का कहना है कि उनके लिए इसकी सफलता के कई मायने हैं, इसलिए वे एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जो पाकिस्तानी सिनेमा इतिहास की दिशा बदल सके. हालिया तनाव के बाद इस फिल्म की सफलता से संतुष्ट होने के सवाल पर उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं, सारा अनावश्यक या नकारात्मक भाव खत्म हो गया है. मैं हमेशा खुश, सतर्क और बेहतर था. अब मैं इससे भी ज्यादा खुश, बेहतर और ज्यादा विनम्र हूं.”एक्टर और प्रोड्यूसर अली जफर की खुशी इस दिनों सातवें आसमान पर है. उनकी फिल्म 'तीफा इन ट्रबल' को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अली जफर का कहना है कि उनके लिए इसकी सफलता के कई मायने हैं, इसलिए वे एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं, जो पाकिस्तानी सिनेमा इतिहास की दिशा बदल सके. हालिया तनाव के बाद इस फिल्म की सफलता से संतुष्ट होने के सवाल पर उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं, सारा अनावश्यक या नकारात्मक भाव खत्म हो गया है. मैं हमेशा खुश, सतर्क और बेहतर था. अब मैं इससे भी ज्यादा खुश, बेहतर और ज्यादा विनम्र हूं."   सिंगर मीका सिंह के घर चोरी, एक लाख कैश और दो लाख का सोना गायब, FIR दर्ज   विवादों से फिल्म पर नकारात्मक असर होने की आशंका से उन्होंने साफ इंकार कर दिया. 'डियर जिंदगी' के इतने समय बाद 'तीफा इन ट्रबल' में अभिनय करने पर उन्होंने कहा, "मैं अपना समय सोचने में ज्यादा बिताता हूं. यह एक जुनूनी परियोजना थी, जिसमें अलग-अलग बाधाओं के बाबजूद हर विभाग को संपूर्णता से काम करना था. जल्दबाजी से अधूरा और औसत परिणाम मिलता है."      'तीफा इन ट्रबल' में रणवीर सिंह को कॉमेडी के लिए राजी करने पर उन्होंने कहा, "रणवीर बहुत अच्छे दिल के हैं. मैंने उनसे पूछा और उन्होंने हां कर दी. इसीलिए वे रणवीर सिंह हैं." प्रोड्यूसर बनने पर अली जफर ने कहा, "मैं और मेरे अच्छे दोस्त डायरेक्टर अहसान रहीम जिस प्रकार की फिल्म बनाना चाहते थे, उसके लिए एक निर्माता से बढ़कर भी चाहिए था. फिल्म में बड़ी बजट, एक नजरिया, आत्मविश्वास, कठिन परिश्रम और विश्वास तथा जिस चीज की जरूरत हमें सबसे पहले तथा सबसे ज्यादा थी, वह था बिना किसी निर्देश के हमारी राह. यह सब तभी होता जब हम ही इसका निर्माण करते."   गायक अली जफर ने कहा, "मैं आगे भी संगीत के क्षेत्र में सक्रिय रहूंगा, क्योंकि यही मेरा पहला प्यार है. मैंने फिल्म के लिए गाने लिखे हैं. मेरी फिल्मों में संगीत हमेशा रहेगा." (एजेंसी इनपुट)

विवादों से फिल्म पर नकारात्मक असर होने की आशंका से उन्होंने साफ इंकार कर दिया. ‘डियर जिंदगी’ के इतने समय बाद ‘तीफा इन ट्रबल’ में अभिनय करने पर उन्होंने कहा, “मैं अपना समय सोचने में ज्यादा बिताता हूं. यह एक जुनूनी परियोजना थी, जिसमें अलग-अलग बाधाओं के बाबजूद हर विभाग को संपूर्णता से काम करना था. जल्दबाजी से अधूरा और औसत परिणाम मिलता है.”

‘तीफा इन ट्रबल’ में रणवीर सिंह को कॉमेडी के लिए राजी करने पर उन्होंने कहा, “रणवीर बहुत अच्छे दिल के हैं. मैंने उनसे पूछा और उन्होंने हां कर दी. इसीलिए वे रणवीर सिंह हैं.” प्रोड्यूसर बनने पर अली जफर ने कहा, “मैं और मेरे अच्छे दोस्त डायरेक्टर अहसान रहीम जिस प्रकार की फिल्म बनाना चाहते थे, उसके लिए एक निर्माता से बढ़कर भी चाहिए था. फिल्म में बड़ी बजट, एक नजरिया, आत्मविश्वास, कठिन परिश्रम और विश्वास तथा जिस चीज की जरूरत हमें सबसे पहले तथा सबसे ज्यादा थी, वह था बिना किसी निर्देश के हमारी राह. यह सब तभी होता जब हम ही इसका निर्माण करते.”

गायक अली जफर ने कहा, “मैं आगे भी संगीत के क्षेत्र में सक्रिय रहूंगा, क्योंकि यही मेरा पहला प्यार है. मैंने फिल्म के लिए गाने लिखे हैं. मेरी फिल्मों में संगीत हमेशा रहेगा.” (एजेंसी इनपुट)

You May Also Like

English News